• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बनारसी साड़ी का व्यापार 2 मई तक बंद

Varanasi sari traders shut down till May 2 - Varanasi News in Hindi

वाराणसी (उत्तर प्रदेश)। इस सीजन में बनारसी साड़ियों और मैटिरियल की बिक्री सबसे ज्यादा होती है, लेकिन मौजूदा महामारी की स्थिति को देखते हुए बनारसी वस्त्र उद्योग संघ ने दो मई तक अपनी दुकानें बंद रखने का फैसला किया है। यह निर्णय उसके सामान्य निकाय की बैठक में लिया गया, जिसमें पदाधिकारियों और सदस्यों ने कोविड की दूसरी लहर को खतरनाक करार दिया।

कोविड रोगियों की बढ़ती संख्या की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अस्पताल के बेड, ऑक्सीजन, दवाओं की व्यवस्था पर्याप्त नहीं है और इसलिए इस तरह के एक गंभीर संकट के बीच अपने व्यापार को 2 मई तक पूरी तरह से बंद रखना सभी के हित में होगा।

एसोसिएशन के महासचिव राजन बहल ने कहा कि सदस्य मौजूदा स्थिति के बारे में अपनी चिंता व्यक्त कर रहे हैं और उनकी मांग बाजार बंद रखने की है।

बहल ने कहा कि भाजपा एमएलसी और एसोसिएशन के संरक्षक अशोक धवन ने कई व्यापारियों को आवश्यक स्वास्थ्य सुविधाएं दिलाने में मदद की, लेकिन मामलों की बढ़ती संख्या के साथ आने वाले दिनों में स्थिति और खराब होने की उम्मीद है।

उन्होंने कहा, बनारसी साड़ियों, कपड़ा और बुनाई इंडस्ट्री के व्यापार से जुड़े लोगों का ख्याल रखना अभी एसोसिएशन की प्रमुख जिम्मेदारी है, प्रतिभागियों ने सर्वसम्मति से 2 मई तक व्यापार पूरी तरह से बंद रखने का फैसला किया। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Varanasi sari traders shut down till May 2
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: varanasi sari traders shut down till may 2, varanasi sari, traders, shut down, may 2, covid 19, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, varanasi news, varanasi news in hindi, real time varanasi city news, real time news, varanasi news khas khabar, varanasi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved