• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वाराणसी पुल हादसा : जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी बनाई, चार सस्पेंड

Varanasi bridge accident : created three member committee to investigate, four suspended - Varanasi News in Hindi

वाराणसी। वाराणसी के रेलवे कैंट स्टेशन के पास निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा गिरने से हुए बड़े हादसे के बाद यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने देर रात मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि इस घटना में 18 लोगों की मौत हुई है। इस घटना से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ योगी काफी दुखी हैं। इस घटना की जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी बनाई गई है। यह कमेटी तकनीकी पहलुओं की जांच कर 15 दिन में अपनी रिपोर्ट देगी। दोषी लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। घटना में घायलों को शहर के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। उनके उपचार में किसी तरह की कोताही नहीं बरती जाएगी। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को 5 लाख रुपए की सहायता की घोषणा की है।

चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर सहित चार लोग सस्पेंड

घटना के बाद यूपी सरकार ने चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर एचसी तिवारी सहित चार अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया। हालांकि निलंबित प्रोजेक्ट मैनेजर के आर सुदान का कहना है कि हादसे से उन्हें भी दुख है। हमारी तरफ से कोई लापरवाही नहीं बरती गई। वे पहले भी कई जगह पुल बना चुके हैं, काम तो काम के तरीके से किया जा रहा था। कोई जल्दबाजी नहीं थी। जांच के बाद सब कुछ सामने आ जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Varanasi bridge accident : created three member committee to investigate, four suspended
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: varanasi bridge accident, committee, investigate, suspended, varanasi 18 dead, several trapped, flyover collapses, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, वाराणसी, पुल, पिलर, varanasi news, varanasi news in hindi, यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, up deputy chief minister keshav prasad maurya, varanasi news, real time varanasi city news, real time news, varanasi news khas khabar, varanasi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved