• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वाराणसी रेलवे स्टेशन के पास विवादित होर्डिंग पर अज्ञात के खिलाफ FIR

वाराणसी। वाराणसी में रेलवे स्टेशन के निकट एक विवादित होर्डिंग लगे होने के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इंग्लिशिया लाइन क्रॉसिंग पर लगे होर्डिंग में लिखा है कि हिंदू धर्म में घर वापसी करो.. सीएए, एनआरसी से छुटकारा पाओ। पुलिस निरीक्षक आशुतोष ओझा ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 295ए और 505 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

उन्होंने कहा कि मामले में जांच शुरू कर दी गई है और होर्डिंग मामले में संलिप्त जो भी लोग शामिल होंगे, उनकी जल्द पहचान की जाएगी। सूत्रों के अनुसार, व्यस्ततम मार्ग पर एक गुमनाम संगठन हिंदू समाज पार्टी ने यह होर्डिंग लगाया था।

संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष रोशन पांडे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल कर दिया था, जिसमें उन्होंने नई दिल्ली के शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन के जवाब में यह होर्डिंग टांगने का दावा किया था। होर्डिंग में भगवा पगड़ी में कुछ मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरें भी थीं। पुलिस ने शनिवार शाम यह होर्डिंग हटा दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Varanasi : FIR lodged in case of controversial hoarding on CAA
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: varanasi, fir lodged, controversial hoarding, caa, citizenship amendment act, uttar pradesh, shaheen bagh, delhi, hindu samaj party, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, varanasi news, varanasi news in hindi, real time varanasi city news, real time news, varanasi news khas khabar, varanasi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved