• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यूपी के मंत्री ने मुख्तार अंसारी को 'इस्लामिक आतंकवादी' कहा

UP minister calls Mukhtar Ansari an Islamic terrorist - Varanasi News in Hindi

वाराणसी। विवाद पैदा करने वाले एक बयान में यूपी के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने कई मामलों में जेल में बंद और बसपा विधायक मुख्तार अंसारी को 'इस्लामिक आतंकवादी' करार दिया है। बलिया में पत्रकारों से बात करते हुए, शुक्ला ने कांग्रेस पर अंसारी को बचाने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा, "इस्लामिक आतंकवाद और असामाजिक तत्वों को संरक्षण देना कांग्रेस के डीएनए में है। अंसारी भी इस्लामिक आतंकवादी की तरह हैं, इसलिए कांग्रेस उनके साथ खड़ी है।"

मंत्री ने कहा, "लेकिन मुख्तार अंसारी लंबे समय तक कांग्रेस शासित पंजाब में जेल के आराम का आनंद नहीं ले सकेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें यूपी लाने की पूरी तैयारी कर ली है।"

इससे पहले, प्रयागराज की नैनी जेल में बंद घोसी के बसपा सांसद अतुल राय ने मुख्यमंत्री से मुख्तार को नैनी जेल में न रखने का अनुरोध किया था। उन्होंने कहा था कि उनकी जान को खतरा है।

मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में, बसपा सांसद ने बताया कि मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के बजाय घोसी सीट से उनकी पार्टी ने उन्हें मैदान में उतारने का फैसला किया था और 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद से मुख्तार अंसारी के साथ उनकी दुश्मनी कैसे बढ़ गई है।

उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्तार अंसारी के करीबी अंगद राय ने अपने प्रभाव का इस्तेमाल करके एक फर्जी दुष्कर्म मामले में उन्हें फंसाया है।

राय ने कहा कि वह नैनी जेल में बंद हैं और मुख्तार अंसारी को उसी जेल में रखने के फैसले से माफिया को उन्हें खत्म करने की योजना तैयार करने में मदद मिलेगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-UP minister calls Mukhtar Ansari an Islamic terrorist
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anand swaroop shukla, up minister, mukhtar ansari, islamic terrorist, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, varanasi news, varanasi news in hindi, real time varanasi city news, real time news, varanasi news khas khabar, varanasi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved