• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सुब्रमण्यम स्वामी ने काशी-मथुरा के लिए की भूमि अधिग्रहण की मांग

वाराणसी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने केंद्र से काशी विश्वनाथ मंदिर और कृष्ण जन्मभूमि मथुरा के नवीनीकरण के लिए भूमि अधिग्रहित करने की मांग की है। स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दो दिन पहले एक पत्र लिखा था, जिसमें प्लेसेस ऑफ वर्शिप एक्ट 1991 में संशोधन करने की मांग की गई है। यह अधिनियम 15 अगस्त, 1947 से अस्तित्व में रहे पवित्र संरचनाओं के धार्मिक स्वरूप को बनाए रखने का अधिकार देता है।

यह कानून किसी भी मंदिर को मस्जिद में बदलने या मस्जिद को मंदिर में बदलने पर रोक लगाता है। स्वामी ने प्रधानमंत्री से आग्रह किया कि वे कानून, विशेष रूप से धारा 4 में संशोधन करने के लिए कानून मंत्रालय को निर्देश दें। स्वामी ने अपने पत्र में लिखा, इस अधिनियम को नरसिम्हा राव के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने बनाया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Subramanian Swamy Asks Government To Acquire LandFor Renovation Of Kashi Vishwanath And Krishna Janmabhoomi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: subramanian swamy, government, land for renovation, kashi vishwanath, krishna janmabhoomi, bjp, varanasi, ashok singhal lecture, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, varanasi news, varanasi news in hindi, real time varanasi city news, real time news, varanasi news khas khabar, varanasi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved