• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वाराणसी में दुष्कर्म पीड़िता ने माता-पिता के साथ एसएसपी कार्यालय के बाहर जहर खाया

Rape victim eat poison outside SSP office - Varanasi News in Hindi

वाराणसी । उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिला स्थित वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के कार्यालय के बाहर एक नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता और उसके माता-पिता ने सोमवार को जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। उन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस ने उनके पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस की लापरवाही ने उन्हें यह चरम कदम उठाने के लिए मजबूर किया।

हालांकि, एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने इस बात का खंडन करते हुए कहा कि मामले के दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि तीसरा आरोपी फरार है और उसे पकड़ने के लिए टीम का गठित की गई है।

एसएसपी ने कहा, "एक महीने पहले ही मामला दर्ज कर गाजीपुर जिले के रहने वाले एक आरोपी विशाल मौर्य को गिरफ्तार किया गया। इसके कुछ दिन बाद वाराणसी के रहने वाले मुख्य आरोपी जमीर आलम को भी गिरफ्तार किया गया। हालांकि, मामले का तीसरा आरोपी उत्कर्ष तिवारी अभी भी फरार है।"

पुलिस के अनुसार, लड़की के पिता ने उसके लापता होने के एक दिन बाद, 20 अक्टूबर को छावनी पुलिस स्टेशन में विशाल और उत्कर्ष के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया था।

जमीर, विशाल और उत्कर्ष के खिलाफ 15 नवंबर को दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया। जब 17 वर्षीय लड़की वापस घर लौटी और पुलिस को अपना बयान दिया।

सर्कल अधिकारी (कैंट) मोहम्मद मुश्ताक ने कहा, "पीड़िता के बयान के बाद उत्कर्ष, विशाल और जमीर के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी में धारा 376 (दुष्कर्म) को भी जोड़ा गया।"

पीड़िता के अनुसार, कैंट रेलवे में स्टेशन जब वह अक्टूबर के पहले सप्ताह में बलिया जा रही थी तब रेलवे टीटीई होने का दावा करने वाले जमीर से उसकी पहचान हो गई।

लड़की के बताने पर जब जमीर को पता चला कि वह अभिनेत्री बनना चाहती है, तो उसने कहा कि उसके बॉलीवुड के लोगों के साथ अच्छे संबंध है।

लड़की ने 19 अक्टूबर को अपना घर छोड़ दिया और वह कैंट रेलवे स्टेशन पहुंची, जहां उसे जमीर मिला। उसके साथ उत्कर्ष और पांच अन्य लड़कियां भी थीं। पीड़िता ने बताया कि सभी मुंबई के लिए रवाना हुए।

पुलिस ने कहा कि लड़की के अनुसार, मुंबई में वह एक होटल गई, जहां पर उसके खाने में कुछ मिला दिया गया और वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो उसने खुद को निर्वस्त्र अवस्था में पाया और उसे एहसास हुआ कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। उसने यह भी कहा कि विशाल नाम के व्यक्ति ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इसके बाद एक महिला ने उसे आकर कहा कि जमीर ने उसे बेच दिया है। पुलिस के अनुसार, लड़की किसी तरह से उनकी कैद से खुद को आजाद कर 15 नवंबर को वापस वाराणसी पहुंची।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rape victim eat poison outside SSP office
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up crime, rape case, up rape case, ssp office, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, varanasi news, varanasi news in hindi, real time varanasi city news, real time news, varanasi news khas khabar, varanasi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved