• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गाजीपुर : PM बोले- कांग्रेस ने किसानों को बर्बाद किया, कर्जदार बनाया

गाजीपुर। 2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी की नजर पूर्वांचल पर आ टिकी है। पूर्वांचल के बहाने यूपी साधने की तैयारी में लगे पीएम मोदी गाजीपुर पहुंच गए हैं जहां वे एक जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं, एनडीए में शामिल बीजेपी की सहयोगी पार्टियों ने पीएम मोदी के कार्यक्रम का बहिष्कार करने का ऐलान किया है।


पीएम मोदी ने महाराजा सुहेलदेव का स्मारक डाक टिकट जारी किया। पीएम मोदी ने गाजीपुर में मेडिकल कॉलेज की आधारशिला रखी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भोजपुरी में अपने भाषण की शुरुआत करके गाजीपुर की जनता का अभिवादन किया।

पीएम मोदी ने कहा कि महाराजा सुहेलदेव ने आसपास के राजाओं को साथ लेकर दुश्मनों का जिस तरह से मुकाबला किया वह वाकई में हमारे लिए प्रेरणा है। हमारी सरकार ने ऐसे वीर योद्धा को नमन करना अपना दायित्व समझा है। उन्होंने कहा कि केंद्र और यूपी की हमारी सरकार पूरी ईमानदारी से यह प्रयास कर रही है कि गरीब, पिछड़े, शोषित और वंचित तबके के लोगों को सारी सुविधाएं मिलें, उनकी आवाज व्यवस्था तक आसानी से पहुंचे।

पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार में गरीब से गरीब लोगों की आवाज सुने जाने के लिए द्वार खुले हुए हैं। ये तो अभी शुरुआत है, अभी इस मजबूत नींव पर इमारत खड़ा करने का काम जारी है। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल को मेडिकल हब बनाने के लिए पूरी तेजी के साथ काम किया जा रहा है। गाजीपुर में मेडिकल कॉलेज से लोगों को चिकित्सा सुविधा तो मिलेगी ही, साथ ही यहां के लोगों को नए और मेधावी डॉक्टर भी मिलेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-pm narendra modi on mission purvanchal today in varanasi and ghazipur live updates
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm narendra modi on mission purvanchal, varanasi and ghazipur live updates, narendra modi, congress, bjp, nda, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, varanasi news, varanasi news in hindi, real time varanasi city news, real time news, varanasi news khas khabar, varanasi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved