• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

मोदी ने दी 24 सौ करोड़ की सौगात, पहला मल्टी मॉडल टर्मिनल का उद्घाटन

वाराणसी । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को वाराणसी में देश के पहले मल्टी मॉडल टर्मिनल का उद्घाटन कर दिया है। इस मौके पर मोदी ने गंगा पर बने मल्टी-मोडल टर्मिनल का निरीक्षण किया। मोदी ने इससे पहले गंगा मैया को प्रणाम किया।


इसके बाद सभा को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर बिना नाम लिए आरोप लगाते हुए कहा कि जो कार्य आज हुआ है वह दशकों पहले हो जाना चाहिए था। आज मुझे दोहरी खुशी हो रही है। मोदी ने कहा कि यह पहला मौका है हमारे नदी मार्ग व्यापार मार्ग के लिए सक्षम हुए हैं। इसके लिए मैंने चार साल पहले जल मार्ग का कार्य प्रारंभ किया था। उस समय विपक्षी लोगों ने आलोचना की थी। लेकिन आज कोलकता से आए जहाज ने उन आलोचना करने वाले लोगों को जवाब दे दिया है। जलमार्ग से पूर्वांचल हिस्सा आज बंगाल से जुड़ गया है।

मोदी ने कहा कि वाराणसी और देश, इस बात का गवाह बना है कि Next Gen Infrastructure की अवधारणा, कैसे ट्रांसपोर्ट के तौर-तरीकों का कायाकल्प करने जा रही है। काशी के लिए, पूर्वांचल के लिए, पूर्वी भारत के लिए और पूरे भारतवर्ष के लिए, आज का ये दिन बहुत ऐतिहासिक है।

मोदी ने कहा कि इस बार मेरा सौभाग्य रहा कि मुझे दीपावली के दिन बाबा केदारनाथ के दर्शन करने का अवसर मिला। अब बाबा विश्वनाथ की नगरी में, आपसे आशीर्वाद लेने का मौका मिला है। उत्तराखंड में, मैं माता भगीरथी की पूजा करके धन्य हुआ, तो आज यहां, अब से कुछ देर पहले मां गंगा के दर्शन भी किए ।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Modi inaugurated the first multi-modal terminal in Varanasi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: narendra modi, inaugurated, first multi-modal terminal, varanasi, मुख्यमंत्री आदित्यनाथ, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, varanasi news, varanasi news in hindi, real time varanasi city news, real time news, varanasi news khas khabar, varanasi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved