• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बनारस में प्रियंका ने निकाला रोड शो, 'अस्सी' पर कांग्रेस ‌BJP समर्थकों में झड़प

Priyanka Gandhi roadshow starts in varanasi in uutar pradesh, wreath on Mahamana statue - Varanasi News in Hindi

वाराणसी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को वाराणसी के लंका स्थित मालवीय प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पार्टी रोड शो शुरू किया। इस दौरान उनके साथ वाराणसी से कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मौजूद रहे।

रोडशो शामिल होने के लिए कांग्रेसियों का भारी जन समूह उमड़ा। प्रियंका ने सड़क पर खड़ी जनता का हाथ हिलाकर अभिवादन किया, और डिवाइडर पर खड़े लोगों से हाथ मिलाया।

रोडशो में पांच साल का जनता का दर्द बताती झांकियां भी शामिल रहीं। रोडशो में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में युवा गाजे-बाजे के साथ पहुंचे।

प्रियंका के रोडशो के दौरान सभी उनकी एक झलक पाने के लिए आतुर दिखे। जैसे ही उनका काफिला रविदास गेट पहुंचा, वहां खड़े लोगों ने प्रियंका के समर्थन में जमकर नारे लगाए।

अस्सी चौराहे पर कांग्रेस समर्थकों ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ नारेबाजी की। समर्थकों ने नारे लगाए- "गली-गली में शोर है, चौकीदार चोर है"। इसी बीच कांग्रेस समर्थकों द्वारा पीएम मोदी के खिलाफ नारेबाजी करने पर भाजपा समर्थक भड़क गए। तू-तू, मैं-मैं के बाद कांग्रेस समर्थकों से भाजपा के समर्थक भिड़ गए और अस्सी पर हाथापाई शुरू हो गई।

प्रियंका गांधी ने अस्सी पर रहने वाले पुराने कांग्रेस नेता संपूर्णानंद तिवारी से आशीर्वाद लिया। संपूर्णानंद तिवारी से आशीर्वाद लेने के लिए प्रियंका गांधी रथ से नीचे उतरी। इस दौरान संपूर्णानंद तिवारी के पांच साल के दर्द को प्रियंका ने देखा और पैर छूकर लिया आशीर्वाद।


वाराणसी में आखिरी चरण में 19 मई को वोटिंग होगी। कांग्रेस ने अजय राय को ही फिर से यहां मैदान में उतारा है। पीएम नरेन्द्र मोदी मुख्य उम्मीदवार हैं वहीं यहां कई अन्य राज्यों के उम्मीदवारों ने भी पीएम के खिलाफ चुनौती पेश की है। इसलिये इन चुनावों को पीएम वर्सेज मिनी इंडिया का नाम दिया है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Priyanka Gandhi roadshow starts in varanasi in uutar pradesh, wreath on Mahamana statue
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress general secratery priyanka gandhi roadshow varanasi general election 2019 aam chunav 2019 sansad chunav 2019 loksabha seat uttar pradesh mahamana, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, varanasi news, varanasi news in hindi, real time varanasi city news, real time news, varanasi news khas khabar, varanasi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved