• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं के बूथ प्रबंधन पर जोर दिया

JP Nadda emphasizes on booth management of party workers - Varanasi News in Hindi

वाराणसी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रमुख जे.पी. नड्डा दो दिवसीय यात्रा पर रविवार सुबह वाराणसी पहुंचे। यहां उन्होंने काशी प्रांत के पार्टी पदाधिकारियों, स्थानीय सांसदों, विधायकों और जिला अध्यक्षों के साथ विस्तृत बैठक की। पार्टी सूत्रों ने कहा कि नड्डा ने आगामी पंचायत चुनावों और फिर अगले साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं की तैयारियों पर चर्चा की।

एक पार्टी कार्यकर्ता ने कहा, "उन्होंने महत्वपूर्ण सुझाव दिए और केंद्र और राज्य सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जागरूकता पैदा करने की आवश्यकता पर जोर दिया। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से मतदाताओं से जुड़े रहने और विपक्ष द्वारा संदेह बनाने की कोशिश को समाप्त करने के लिए कहा।"

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पार्टी नेताओं से 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' अभियान को फिर से शुरू करने को कहा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता अपने चरम पर है और गुजरात के स्थानीय निकाय चुनाव इस बात का प्रमाण हैं।

नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से बूथ स्तर पर काम जारी रखने को कहा, जो अगले विधानसभा चुनावों में पार्टी की सफलता सुनिश्चित करेगा।
बाद में, शाम को, भाजपा अध्यक्ष रोहनिया में भाजपा के नए क्षेत्रीय कार्यालय और प्रयागराज महानगर कार्यालय का उद्घाटन करेंगे।

वह नारिया में सामाजिक नेताओं और वाराणसी के प्रतिष्ठित नागरिकों के साथ भी बातचीत करेंगे। नड्डा सोमवार को काशी विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव में पूजा-अर्चना करेंगे, जिसके बाद वह बूथ स्तर पर समीक्षा बैठक करेंगे और पार्टी की गतिविधियों का जायजा लेंगे।

वह पंडित दीन दयाल उपाध्याय स्मृति स्थली में भी श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे और काशी क्षेत्र के आईटी और सोशल मीडिया वर्कर्स का मार्गदर्शन करेंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-JP Nadda emphasizes on booth management of party workers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jp nadda, emphasizes on booth management, party workers, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, varanasi news, varanasi news in hindi, real time varanasi city news, real time news, varanasi news khas khabar, varanasi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved