• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गोल्ड कोस्ट में सोना जीतने वाली पूनम यादव के साथ वाराणसी में मारपीट

gold medal winner Punam Yadav attacked in Varanasi Rohaniya - Varanasi News in Hindi

वाराणसी। आस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में चल रहे राष्ट्रमंडल खेल-2018 में भारोत्तोलान की 69 किलोग्राम भारवर्ग स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने वाली उत्तर प्रदेश की महिला खिलाड़ी पूनम यादव और उनकी मौसेरी बहन के साथ शनिवार को मारपीट हो गई। घटना वाराणसी के रोहनिया की है। गोल्ड कोस्ट में सोना जीतने के बाद पूनम यादव शुक्रवार को ही वाराणसी पहुंची थी। वाराणसी शहर से करीब 7 किलोमीटर दूर बसे दादूपुर गांव में पूनम का घर है।

यहां पहुंचने पर पूनम का भव्य स्वागत किया गया था। लेकिन शनिवार को पूनम अपनी मौसी के घर पर गई हुई थी। इसी दौरान पड़ोसियों ने उनकी मौसी के घरवालों के साथ मारपीट की। जब पूनम ने बीच बचाव का प्रयास किया तो पड़ोसियों ने उन पर ईंट-पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। इस मारपीट में पूनम यादव को भी चोट आई है। पूनम की मौसेरी बहन ने बताया कि प्रधान और पड़ोसियों ने मिलकर उन पर हमला किया।

उसने बताया कि ईंट, पत्थर और डंडे से परिजनों को मारा गया। जब पूनम ने बीच बचाव करना चाहा तो स्थानीय लोगों ने उन्हें भी ईंट-पत्थर से मारा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। रोहनिया पुलिस के मुताबिक दोनों परिवारों के बीच विवाद काफी पुराना है। फिलहाल, मामले की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-gold medal winner Punam Yadav attacked in Varanasi Rohaniya
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punam yadav attacke, gold medal winner, punam yadav, varanasi, rohaniya, commonwealth games, commonwealth games 2018, gold coast, indian weightlifter, cwg, cwg 2018, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, varanasi news, varanasi news in hindi, real time varanasi city news, real time news, varanasi news khas khabar, varanasi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved