• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कड़ी सुरक्षा के बीच मुन्ना बजरंगी का अंतिम संस्कार

Funeral of Munna Bajrangi during Tight security - Varanasi News in Hindi

वाराणसी। गैंगेस्टर प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी का मंगलवार को यहां मणिकर्णिका घाट पर दाह संस्कार किया गया। बजरंगी की सोमवार को बागपत जेल में रहस्यमय परिस्थितियों में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बजरंगी के 14 साल के बेटे समीर सिंह ने उसकी चिता को आग लगाई। इस दौरान माफिया डॉन के सैकड़ों समर्थक मौजूद रहे और उन्होंने उसके समर्थन में नारे भी लगाए।

उसकी शव यात्रा वाराणसी से लगे जौनपुर जिले के सुरेरी गांव से कड़ी सुरक्षा के बीच शुरू हुई। पीएसी व पुलिस अंतिम संस्कार के दौरान किसी भी अवांछित घटना को रोकने के लिए तैनात थीं। मुन्ना बजरंगी (51) को सोमवार की सुबह सिर व छाती में दस बार गोली मारी गई थी और उसका शव जेल के अंदर एक गटर में फेंक दिया था। बजरंगी को एक मामले में सोमवार को अदालत में पेश किया जाना था।

घटना स्थल से हथियार बरामद नहीं हुआ। हत्यारे या हत्यारों का पता नहीं चल सका है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जेल के अधिकारियों के निलंबन का आदेश दिया और घोषणा की कि दोषियों को सजा मिलेगी। बजरंगी के शव को सोमवार की रात पोस्टमार्टम के बाद उसकी पत्नी सीमा सिंह व परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया था।

इस बीच सीमा सिंह ने अपनी प्राथमिकी में विधायक सुशील सिंह व एक अन्य गैंगेस्टर धनंजय सिंह को पति की हत्या के मामले में नामित किया है। मुख्य सचिव (गृह) अरविंद कुमार ने कहा कि हत्या की जांच के आदेश दिए गए हैं। राज्य सरकार के अधिकारी जेल के भीतर हत्या के लिए इस्तेमाल किए गए हथियार के गायब होने पर चुप्पी साधे हुए हैं। मुन्ना बजरंगी के परिजनों ने हत्या में राज्य सरकार के अधिकारियों के इशारे पर जेल अधिकारियों की मिलीभगत का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Funeral of Munna Bajrangi during Tight security
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: munna bajrangi, funeral of munna bajrangi, tight security, munna bajrangi murder, mafia don munna bajrangi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, varanasi news, varanasi news in hindi, real time varanasi city news, real time news, varanasi news khas khabar, varanasi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved