• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वाराणसी में बाढ़ से प्रभावित नाविकों को सोनू सूद ने भेजी मदद

Sonu Sood sends relief for flood-hit Varanasi boatmen - Varanasi News in Hindi

वाराणसी। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने एक बार फिर दरियादिली दिखाते हुए जरूरतमंदों की मदद की है। उन्होंने वाराणसी के नाविकों को मदद भेजी है। उनके पास बाढ़ के कारण खाने के लिए भोजन तक नहीं था। एक सामाजिक कार्यकर्ता के द्वारा सोनू सूद का ध्यान इस तरफ खींचा गया था। सामाजिक कार्यकर्ता दिव्यांशु उपाध्याय ने मंगलवार को अभिनेता सोनू सूद को नाविकों के 350 परिवारों के बारे में ट्वीट किया था, जो वाराणसी में गंगा नदी पर नाव चलाकर अपना जीवनयापन करते हैं। लेकिन बाढ़ के कारण उनका काम बंद है और उनके पास खाने तक के पैसे नहीं हैं।

एक घंटे के भीतर ही सोनू सूद ने ट्वीट का जवाब दिया और लिखा, "वाराणसी घाट के इन 350 परिवारों का कोई भी सदस्य आज के बाद भूखा नहीं सोएगा।"

इसके बाद सूद की सहयोगी नीती गोयल ने उपाध्याय को बुलाया और उन्हें आश्वासन दिया कि एक घंटे के भीतर उन्हें वाराणसी में राशन की किट उपलब्ध करा दी जाएगी।

उपाध्याय की टीम के एक सदस्य ने बताया, "हमें कुछ ही समय में अभिनेता की ओर से 350 राशन के किट मिल गए। प्रत्येक किट में 5 किलो आटा, 5 किलो चावल, 2 किलो चना, एक पैकेट मसाले और अन्य चीजें थीं। 350 में से 100 किट तुरंत परिवारों को वितरित कर दिए गए।"

दिव्यांशु उपाध्याय होप नामक एक गैर-लाभकारी संगठन चलाते हैं, उन्होंने बताया कि इन किट के लिए स्थानीय विक्रेता को सूद ने भुगतान किया।

उपाध्याय ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान 'होप' नाविकों के लिए राहत वस्तुएं बांट रहा था लेकिन बाद में उनके पास सामग्री कम पड़ गई, तब उन्होंने सूद को ट्वीट किया। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sonu Sood sends relief for flood-hit Varanasi boatmen
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sonu sood, relief, flood-hit varanasi boatmen, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news, varanasi news, varanasi news in hindi, real time varanasi city news, real time news, varanasi news khas khabar, varanasi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved