• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यूपी के प्रतापगढ़ में शराब पीने से 4 की मौत, 2 गंभीर, एसओ निलंबित

4 killed, 2 serious, SO suspended due to drinking in UP Pratapgarh - Pratapgarh News in Hindi

प्रतापगढ़ । उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब से मौत का तांडव जारी है। राज्य के प्रतापगढ़ जिले में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप में बीमार हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में एसओ को निलंबित कर दिया गया है। प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक के पीआरओ त्रिलोकी नाथ पांडेय ने बताया कि प्रतापगढ़ जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार रात शराब पीने के बाद 4 लोगों की मौत हो गई और दो लोग भर्ती हैं। यह साफ नहीं हो सका है कि शराब मिलावटी थी या जहरीली। इस मामले में एसओ उदयपुर को लापरवाह मानते हुए निलंबित कर दिया गया है। पुलिस ने 4 लोगों की ही शराब पीने से मौत की पुष्टि की है। प्रयागराज से पहुंची आबकारी विभाग की टीम भी जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि मरने वाले सिद्धनाथ कोरी राकी थाना क्षेत्र उदयपुर का और प्रदीप, दिलीप व रामकुमार प्रजापति आहर विहर के रहने वाले थे। गंभीर रूप में बीमार धर्मेद्र सिंह को उसके स्वजन इलाज के लिए लखनऊ ले गए हैं और ओमप्रकाश का जिला अस्पताल व उसके पिता शिवनारायण का सांगीपुर सीएचसी में इलाज चल रहा है। शिवनारायण की हालत स्थिर है।

उदयपुर थाना क्षेत्र के कटरिया गांव में ग्राम प्रधान चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे दावेदार के घर मंगलवार रात दावत थी। उसमें शराब भी बांटी गई, जिसमें शामिल 4 लोगों की मौत हो गई है और तीन लोग भर्ती हैं। शराब पीने के बाद रात साढ़े नौ बजे सभी की तबीयत बिगड़ने लगी। ग्रामीण उन्हें सीएचसी सांगीपुर ले गए। यहां इलाज के दौरान मौत होने लगी।

बुधवार को एडीजी प्रेमप्रकाश, डीएम डॉ़ नितिन बंसल, एसपी आकाश तोमर एवं एडीएम शत्रोहन वैश्य गांव पहुंचे। एसपी ने एसओ उदयपुर राकेश कुमार प्रजापति को निलंबित कर दिया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-4 killed, 2 serious, SO suspended due to drinking in UP Pratapgarh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up pratapgarh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, pratapgarh news, pratapgarh news in hindi, real time pratapgarh city news, real time news, pratapgarh news khas khabar, pratapgarh news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved