• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

उन्नाव गैंग रेप पीडिता के पिता बोले- आरोपियों को दौड़ा-दौड़ाकर मारा जाए

उन्नाव। दरिंदों ने उन्नाव में रेप के बाद जलाई गई पीड़िता ने शुक्रवार रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में अपनी आखिरी जंग हार गई। पीड़िता के पिता ने कहा कि बेटी के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए या दौड़ा-दौड़ाकर मार दिया जाए।

पीड़िता के पिता ने आगे कहा कि जिस तरह हैदराबाद कांड के आरोपियों को मारा गया ऐसे ही हमारी बेटी के दरिंदों को दौड़ा-दौड़ाकर मारा जाना चाहिए या फिर फांसी दी जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि आरोपियों को सजा मिलने के बाद बेटी की आत्मा को शांति मिलेगी।

पीड़िता के पिता ने बताया कि बेटी के साथ रेप की वारदात के बाद से प्रधान के घर से पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी लगातार मिल रही थी और हमारे साथ मारपीट भी की गई। उन्होंने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार से इंसाफ की गुहार लगाते हुए कहा कि हमें पैसे या किसी चीज का लालच नहीं है, यही चाहते हैं कि आरोपियों को सजा हो और हमें इंसाफ मिले। इससे बेटी की आत्मा को शांति मिल सके।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Unnao rape victim father says, punishnent similar to hyderabad gangrape accused
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: unnao rape victim father, punishnent, hyderabad gangrape accused, unnao rape victim death, safdarjung hospital, unnao rape victim, gang rape cardiac arrest, सफदरजंग अस्पताल, कार्डियक अरेस्‍ट, उन्‍नाव गैंगरेप पीड़िता, उन्नाव रेप पीडिता, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, unnao news, unnao news in hindi, real time unnao city news, real time news, unnao news khas khabar, unnao news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved