• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वरुण गांधी की फिसली जुबान, पार्टी विधायक को भरे मजमे में कहा बंदर

सुल्तानपुर। बीजेपी के फायर ब्रांड नेताओं की लिस्ट में रहने वाले पार्टी नेता एवं ज़िले के सांसद वरुण गांधी ने खुद को भड़काऊ और विवादित बयान से कुछ समय से अलग कर रखा था। धीरे-धीरे इस बात की चर्चा भी शुरु हो गई थी। लेकिन गुरुवार को विवादित बयान के साथ सांसद वरुण गांधी एकाएक फिर सुर्ख़ियों में आ गए। अपने दौरे पर यहां सांसद वरुण गांधी ने एक के बाद एक कई मंच सम्भाला, इस दौरान उनकी जुबान फिसली और उन्होंने अपनी पार्टी के विधायक को भरे मजमे में बंदर कह डाला।


आगे पढ़े क्या है पूरा मामला

बता दें कि सांसद वरुण गांधी गुरुवार को दो दिवसीय दौरे पर संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर पहुंचे थे। जहां उन्होंने दर्जन भर सभाओं को सम्बोधित करते हुए लोगों से सीधे संवाद स्थापित करना चाहा। मंच से उन्होंने करीबी रिश्ते जोड़ने की कोशिश किया।


इसौली विधानसभा के हसनपुर ग्रामसभा में आयोजित थी सभा


इस दौरान इसौली विधानसभा की हसनपुर ग्राम सभा में भी आई हुई जनता, और प्रधानों को वरुण गांधी ने सम्बोधित किया।यहां देश के नवजवानों के भविष्य, देश के आम लोगों की बात करते हुए वरुण ने कहा कि मैं दिलों पर मरहम लगाने आया हूं। सारी बातों के बाद वरुण ने बीजेपी नेता से कहा कि सिर्फ बात तक सम्बंध न रह जाए इलाके के लिए काम भी लीजिए।


वरुण ने बीजेपी नेता से कहा, विधानसभा में होना था

ठीक इसी समय जयसिंहपुर विधानसभा के बीजेपी नेता चुन्नू सिंह भी यहां मौजूद थे।सांसद की बातों पर वो भी सर हिला रहे थे। इस समय वरुण गांधी ने कहा कि चुन्नू सिंह सर हिला रहे हैं, इन्हें तो विधानसभा में होना था।लेकिन न जानें इन्होंने किस बंदर को जिताकर भेज दिया।
फिर कमेंट करते हुए कहा कि अब चुन्नू सिंह को संसद भेजना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-once again sloping tongue of Varun Gandhi said to party mla monkey in sultanpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: once again, sloping tongue, varun gandhi, party mla, monkey, sultanpur, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sultanpur news, sultanpur news in hindi, real time sultanpur city news, real time news, sultanpur news khas khabar, sultanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved