• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रधानमंत्री का गरीबों को तोहफा, जन औषधि केन्द्र का हुआ उद्घाटन

inaugurates public drug center for the poor in sultanpur - Sultanpur News in Hindi

सुलतानपुर। यूपी के सुलतानपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गांव गरीबों के हित में चलाई गई परियोजना जन औषधि केन्द्र का प्रथम उद्घाटन भाजपा विधायक सूर्यभान सिंह ने किया। औषधि केन्द्र व मोदी की योजना का प्रथम सारथी बना भारतीय जन औषधि केन्द्र धर्मपाल काम्पलेक्स (जिला अस्पताल के सामने) का बरनवाल मेडिकल स्टोर।

आगे पढ़े इससे जुड़ी बातें

जानकारी के अनुसार रविवार को सुलतानपुर के भाजपा विधायक सूर्यभान सिंह व चेयरमैन प्रवीन अग्रवाल ने औषधि केन्द्र का फीता काटकर गरीबों को किफायती दाम में जीवन रक्षक दवाईयों की एक बेहद श्रृखला भेंट की कार्यक्रम में सैकड़ों गणमान्य लोगों की उपस्थित रही। लोगों ने योजना और गरीबों को किफायती रेट पर मिलने वाली दवा की जानकारी के लिए प्रसार प्रचार होने की बात कही।


गरीबों के लिए मोदी का बेहतरीन तोहफा

संस्था के संचालक मनोज बरनवाल ने कहा कि आज के मंहगाई के दौर में यह केन्द्र बेहद खास है। प्रवीन अग्रवाल ने प्रधानमत्री के गरीबों के हित में यह सबसे बड़ी योजना बताया। कार्यक्रम में यू्.पी. कोआर्डिनेटर उग्रसेन पाण्डेय ने उपस्थित लोगों को बताया कि यह परियोजना गरीबों के लिए मोदी जी का बेहतरीन तोहफा साबित होगा, आज दवा की मंहगाई से ज्यादा मरीज मरते हैं रोगों से कम । वहीं प्रेमशंकर ने कहा कि औषधि केन्द्र की उपयोगिता 100 प्रतिशत बढ जाती है, चूंकि यह जिला अस्पताल के ठीक सामने है एेसे में प्रतिदिन हजारों मरीजों का यहां आना जाना लगा रहता है ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-inaugurates public drug center for the poor in sultanpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: prime minister, inaugurates, first gift, public drug center, for the poor, sultanpur, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sultanpur news, sultanpur news in hindi, real time sultanpur city news, real time news, sultanpur news khas khabar, sultanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved