• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष पर एक ग्राहक ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप

Congress vice-president charged with fraud by a customer - Sultanpur News in Hindi

सुलतानपुर। कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष एवं जन सूचना अधिकार टास्क फोर्स के चेयरमैन मो. जमा खां एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए हैं। एक ग्राहक ने उनपर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए शिकायत की अर्जी लगाई है। मामला एक फर्जी रजिस्ट्रेशन से जुड़ा हुआ है। जानकारी के अनुसार कूरेभार थाना क्षेत्र अन्तर्गत स्थित टीवीएस एजेंसी न्यू गोमती आॅटो मोबाइल सेऊर मोड़ से जुड़ा है। जहां से अभियोगी राम पियारे निवासी गणेशपुर थाना कुमारगंज जनपद फैजाबाद ने 1 जुलाई 2014 को एक टीवीएस मोटरसाइकिल खरीदी थी।

आरोप है के बाइक खरीदते समय एजेंसी के प्रोपराइटर कांग्रेसी नेता जमा खां ने राम पियारे से अपने माध्यम से ही बीमा व पंजीयन कराने की बात कही थी। अभियोगी ने इनकी एजेंसी के माध्यम से फाइनेंस भी कराया था, जिसकी सभी किश्ते अदा करने के बाद प्रोपराइटर जमा खां से अपने कागजात मांगे तो उनके जरिये एआरटीओ कार्यालय से जारी बताते हुए पंजीयन प्रमाणपत्र थमा दिया गया।

हाल में ही राम पियारे को पता चला कि उसके मोटरसाइकिल का रजिस्ट्रेशन एआरटीओ कार्यालय में दर्ज ही नहीं है। इस संबंध में एआरटीओ कार्यालय से जनसूचना भी मांगी गई उसमें भी यह बात सही निकली। राम पियारे ने कांग्रेसी नेता व बाइक एजेंसी के प्रोपराइटर जमा खां के खिलाफ फर्जी, कूटरचित प्रमाणपत्र उपलब्ध कराने समेत अन्य गंभीर आरोप लगाते हुए एसीजेएम पंचम की अदालत में मुकदमा दर्ज कराने की मांग को लेकर अर्जी दी है। अभियोगी के अधिवक्ता विजय नारायण मिश्र ने अदालत से इस संबंध में आख्या तलब कर कार्यवाही की मांग की। इस पर प्रभारी न्यायाधीश पूनम निगम ने आगामी 6 सितम्बर के लिए कूरेभार थानाध्यक्ष से आख्या तलब की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress vice-president charged with fraud by a customer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fake registration, congress vice-president, fraud with a customer, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, sultanpur news, sultanpur news in hindi, real time sultanpur city news, real time news, sultanpur news khas khabar, sultanpur news in hindi

Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved