• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

पहले दिन मांग में भरा सिंदूर, दूसरे दिन उठाया खौफनाक कदम...

सुल्तानपुर। यूपी के सुल्तानपुर ज़िले के लम्भुआ थाना क्षेत्र में प्यार-मोहब्बत की एक कहानी दर्दनाक वारदात में बदल गई। हुआ यह कि एक 18 वर्षीय युवक का पड़ोस के गांव की एक लड़की से अफेयर चल रहा था। 3 दिन पूर्व युवक ने मंदिर के अंदर उस लड़की के मांग में सिंदूर भरी और गले में मंगल सूत्र डाल उसे अपना लिया। लेकिन ठीक दूसरे दिन युवक ने लड़की को फोन पर ज़हर खा लेने की धमकी दी और फिर आखिर में उसने ये क़दम उठा भी लिया। ट्रोमा सेंटर लखनऊ में दो दिन से जिंदगी और मौत के बीच जूझकर अंत में उसने मंगलवार को आखिरी सांस ली।

जानें क्या है पूरी कहानी
लम्भुआ कोतवाली अन्तर्गत मकसूदन गांव निवासी सीताराम धुरिया के तीन बेटे हैं, जिनमें राजन (18) बड़ा बेटा है। बड़े बेटे की शादी की शहनाई बजते देखने का अरमान पिता सीताराम को बहुत था जो आज काफूर हो गया। वो ऐसे कि उसके बड़े बेटे राजन ने 21 मई को जहर खा लिया था जिसकी आज मौत हो गई।

फोन पर कहा था खा लूंगा ज़हर
दरअसल राजन ने पॉयज़न किसी आम बात पर नहीं खाया, बल्कि डरवश उसने ऐसा किया। मामला यह है कि राजन का पड़ोस के गांव की एक लड़की से पिछले कई वर्षों से अफेयर चल रहा था। इस दरमियान 15 मई 2017 को लड़की के घर वालों ने उसकी गोद भराई की रस्म कर दी, जिसकी भनक राजन को हो गई। राजन ने इसके बाद आव देखा न ताव और 21 मई को उसने लड़की को बुलाया और पास के ही जंवारी नाथ के मंदिर में उसके मांग में सिंदूर और गले में मंगल सूत्र पहनाकर उसे अपना बना लिया।

ठीक दूसरे दिन 21 मई को राजन की इस लड़की से फोन पर घंटों बातचीत हुई, उसमें बात इतनी बढ़ गई कि उसने एक दिन पहले जिसको अपनाया था उसे धमकी दे डाली कि अगर तुम मेरी नहीं हुई तो मैं ज़हर खा लूंगा। लड़की ने इस को तवज्जो नहीं दी लेकिन कुछ घंटे के बाद राजन ने जो कहा था उसे अंजाम दे बैठा।

मुझे बचा लो, मैं जीना चाहता हूं
उधर पॉयज़न खाते ही राजन की हालत बिगड़ गई तो परिजन आनन-फानन में उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लम्भुआ पहुंचे। यहां हालत नाजुक देख डाक्टरों ने उसे डिस्ट्रिक्ट हास्पिटल रैफर कर दिया। डिस्ट्रिक्ट हास्पिटल सुल्तानपुर में डाक्टरों ने फस्ट एड कर उसे तत्काल ट्रामा सेंटर रैफर कर दिया। जहां दो दिन जिंदगी और मौत से जुझते हुए आज सुबह उसने अंतिम सांस ली। इस बीच परिजनों की मानें तो डिस्ट्रिक्ट हास्पिटल सुल्तानपुर से लेकर ट्रामा सेंटर लखनऊ तक के डाक्टरों से राजन अपनी जिंदगी की भीख मांगता रहा, वो कहता रहा कि मुझे बचा लो, मैं अभी जीना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-boy suicide in love matter in sultanpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: boy, suicide, love matter, sultanpur, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sultanpur news, sultanpur news in hindi, real time sultanpur city news, real time news, sultanpur news khas khabar, sultanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved