• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सोशल मीडिया पर घृणा फैलाने वाली पोस्टों से बचें मुसलमान: जमाते इस्लामी हिन्द

सुल्तानपुर। सुल्तानपुर जिले में जमाते इस्लामी हिन्द के तत्वावधान में मुस्लिम पर्शनल लॉ जागरूकता अभियान के अंतर्गत विषय मुस्लिम पर्शनल लॉ दरपेश चैलेन्जेज और हमारा उत्तरदायित्व पर विचारगोष्ठी में आए हुए मुस्लिम प्रबुद्ध वर्ग को सम्बोधित करते हुए जमाते इस्लामी हिन्द के ऑल इंडिया सेक्रेटरी मुहम्मद इकबाल मुल्ला ने कहा कि मुसलमान नौजवानों को फेसबुक, यू- ट्यूब, twitter, व्हाट्सप्पस आदि पर कोई भी चीज पोस्ट करने से पहले इस बात पर गौर करना चाहिये कि मेरी पोस्ट किसी अन्य धर्म या वर्ग के लोगों की भावनाओं को आहत तो नहीं कर रही है।

वेस्टर्न कल्चर ने घोला हमारे देश की सभ्यता में जहर
मग़रिबी मुमालिक (वेस्टर्न कल्चर) ने हमारे देश की सभ्यता में जहर घोला हैं। अब तो पश्चिमी सभ्यता में मर्द से मर्द शादी कर सकता है। ऐसे कानूनों का पुरजोर समर्थन हो रहा है। क्योंकि वहां की आम बोलचाल की भाषा लड़कियों के लिए जो बोली जाती है जैसे कॉलगर्ल, सेक्स वर्कर, गर्ल फ्रेंड्स आदि नामों से पुकारने में गर्व होता है। उनका रुख डिस्को बार और डिस्को क्लब में होता है। इस गंगा जमुनी तहजीब वाले मुल्क में भी पनप ही नहीं गयी बल्कि फैशन हो गया है। इस बुराई से हमें हिन्दू, मुस्लिम, सिक्ख, जैन व बौद्ध आदि धर्मों के नौजवानो को सतही स्तर पर सेमिनॉर गोष्ठी के जरिए समझना होगा।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Avoid posting hatred on social media
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: avoid, posting, hatred, social media, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sultanpur news, sultanpur news in hindi, real time sultanpur city news, real time news, sultanpur news khas khabar, sultanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved