• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Uttar Pradesh:विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से जेल में मिलने आए 10 हजार लोग

सीतापुर। पार्टी से निष्कासित भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के उत्तर प्रदेश की सीतापुर जेल में 14 महीने कैद में रहने के दौरान उनसे 10,000 से अधिक लोग मिलने के लिए आए। इनमें भाजपा सांसद साक्षी महाराज और अन्य सांसद व विधायक भी शामिल हैं। केंद्रीय जांच ब्यूरो के सूत्रों के अनुसार, विधायक से हर दिन करीब 20 से 25 लोग मिलने आते हैं। इनमें से कुछ को सीधे विधायक से मिलने दिया गया, जबकि कई लोगों के नाम जेल के रिकॉर्ड में दर्ज किए गए।

सीबीआई ने जेल के अधिकारियों से विधायक से मिलने आने वालों का रिकॉर्ड मांगा है, जिससे अधिकारी असमंजस में हैं। सेंगर को मई 2018 में सीतापुर जेल में स्थानांतरित कर दिया गया था, तब से ही विधायक से मिलने आने वालों का तांता लगा रहता है। एक जेल अधिकारी ने कहा कि सांसद, विधायक, अधिकारी, पूर्व विधायक और यहां तक कि विपक्षी दलों के विधायक भी नियमित रूप से उनसे मिलने आते हैं। हम उस स्थिति में नहीं थे कि उनमें से किसी को सेंगर से मिलने से रोक सकें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Uttar Pradesh: 10K visitors met MLA Kuldeep Singh Sengar in Sitapur Jail
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mla kuldeep singh sengar, sitapur jail, uttar pradesh, \r\nbjp mp sakshi maharaj, विधायक कुलदीप सिंह सेंगर, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, sitapur news, sitapur news in hindi, real time sitapur city news, real time news, sitapur news khas khabar, sitapur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved