• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

चिन्मयानंद प्रकरण : इस सवाल का जवाब तलाशने के लिए माथा-पच्ची कर रही UP पुलिस और SIT

शाहजहांपुर। मुसीबत में भले ही पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री और भाजपा नेता चिन्मयानंद हों, मगर पसीना यूपी पुलिस को आ रहा है। मामले की जांच कर रही एसआईटी के सामने एक नई मुसीबत तब खड़ी हो गई, जब पीडि़त लडक़ी ने स्वामी के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दे दी। ऐसे में अब यूपी पुलिस के आला-अफसरान और शाहजहांपुर में कई दिन से डेरा जमाए एसआईटी के अधिकारी इस सवाल का जबाब तलाशने में जुटे हैं कि लडक़ी की शिकायत और उसके पिता की शिकायत को एक ही एफआईआर में शामिल कर दिया जाए या फिर अलग-अलग दो मामले दर्ज किए जाएं?

लखनऊ स्थित उत्तर प्रदेश पुलिस मुख्यालय में मौजूद एक आला पुलिस अधिकारी ने नाम न जाहिर करने की शर्त पर आईएएनएस को बताया, हां, दिल्ली पुलिस के जरिए एक लिखित शिकायत हमें मिल गई है। शिकायत में लडक़ी ने स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप भी लगाया है।

पीडि़ता द्वारा दी गई शिकायत पर क्या अलग से नई एफआईआर एसआईटी दर्ज करेगी? इस पर पुलिस अधिकारी ने कहा, जब से शिकायत मिली है। तब से मैं स्वयं और एसआईटी इसी सवाल का जबाब तलाशने के लिए माथा-पच्ची में जुटे हैं। दो दिन बाद भी अभी कुछ तय नहीं हो पाया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Swami Chinmayanand Case : UP Police and SIT are in trouble for this question
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: swami chinmayanand case, up police, sit, special investigation team, fir, shahjahanpur, former minister chinmayanand, bjp leader chimayanand, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shahjahanpur news, shahjahanpur news in hindi, real time shahjahanpur city news, real time news, shahjahanpur news khas khabar, shahjahanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved