• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शाहजहांपुर कार दुर्घटना मामले की गुत्थी सुलझी, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की थी पति की हत्या

Month later, UP Police find that road accident was murder - Shahjahanpur News in Hindi

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश पुलिस ने शाहजहांपुर के तिलहर इलाके में 4 मार्च को हुई कार दुर्घटना में एक 28 वर्षीय युवक की मौत की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है। पुलिस का कहना है कि यह एक कार दुर्घटना थी ही नहीं, बल्कि युवक की हत्या की गई थी।

28 वर्षीय युवक का शव 4 मार्च को शाहजहांपुर के तिलहर इलाके में एक कार के नीचे पाया गया था और माना जा रहा था कि उसकी मौत एक दुर्घटना में हुई है।

मगर अब पुलिस इस मामले में शिकंजा कसने का दावा कर रही है और पुलिस का कहना है कि व्यक्ति की हत्या उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी।

जांच के दौरान, पुलिस ने पाया कि हत्या पीड़ित की पत्नी मधु और उसके सबसे अच्छे दोस्त मुकेश यादव के बीच अवैध संबंध का परिणाम थी। दोनों ने पीड़ित को मारने की साजिश रची थी।

दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव बाजपेयी ने कहा कि धनपाल का शव राजनपुर गांव के संपर्क मार्ग पर मुकेश की कार के नीचे पाया गया था और ऐसा प्रतीत हो रहा था कि पीड़ित की मौत इसी कार की नीचे आने के कारण हुई है।

शव मिलने के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके जांच शुरू की।

पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान यह पाया गया कि एक पूर्व सैनिक का बेटा धनपाल गुरुग्राम में एक निजी कंपनी में काम करता था और वह एक महीने पहले ही अपनी पत्नी और अपने बेटे के साथ घर लौट आया था।

इस दौरान उसे गुरुग्राम निवासी मुकेश के साथ अपनी पत्नी के अफेयर (अवैध संबंध) के बारे में पता चला। जिस दिन पीड़ित की हत्या हुई, उस दिन मुकेश तिलहर पहुंचा था।

पुलिस ने सोमवार शाम को मुकेश को गिरफ्तार किया और पूछताछ के दौरान, उसने बताया कि मधु के निर्देशों पर ही उसने धनपाल के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी और उसकी हत्या कर दी थी।

एएसपी बाजपेयी ने कहा, "वह मौके से भाग रहा था, लेकिन उसकी कार कीचड़ में फंस गई और उसे शव के साथ कार छोड़नी पड़ी। हमने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उन पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 120 बी (आपराधिक साजिश) के तहत मामला दर्ज किया है। उन्हें जेल भेज दिया गया है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Month later, UP Police find that road accident was murder
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shahjahanpur car accident case, gutthi solved, wife, lover together, husband murdered, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shahjahanpur news, shahjahanpur news in hindi, real time shahjahanpur city news, real time news, shahjahanpur news khas khabar, shahjahanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved