• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

चिन्मयानंद प्रकरण : संदेह के घेरे में स्वामी और सवाल शिकायतकर्ता छात्रा से!

शाहजहांपुर। विवादित पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद को अपने ही कॉलेज की कानून की छात्रा के यौन उत्पीडऩ के आरोपों के बाद से इन दिनों संदेह की दृष्टि से देखा जा रहा है। इसके बाद भी मामले की जांच के लिए गठित एसआईटी स्वामी से ज्यादा संदेह पीडि़ता पर ही कर रही है। शायद यही वजह है कि एसआईटी आरोपी चिन्मयानंद को पूछताछ के लिए एक बार भी नहीं बुला सकी है, जबकि मामले की शिकायतकर्ता और उसका परिवार एसआईटी के सवालों का जवाब देने के लिए इधर से उधर धक्के खाता फिर रहा है।

कमोबेश यही नजारा बुधवार को पूरे दिन देखने को मिला। एसआईटी के कुछ सदस्य छात्रा का मेडिकल लेने में लगे रहे। कुछ ने छात्रा द्वारा बताए गए स्थानों का मुआयना किया। जबकि टीम के कई सदस्य इस मामले से जुड़े छात्रा पक्ष को घेरकर उन पर पूरे दिन सवालों की बौछार करते रहे। एसआईटी उन वीडियो के बारे में सटीक जानकारी हासिल करने को लेकर सबसे ज्यादा परेशान है, जिनमें स्वामी पीडि़ता से मसाज कराते नजर आ रहे हैं।

जबकि कानून विशेषज्ञों का कहना है कि, वीडियो के बारे में पीडि़त पक्ष से सवाल-जबाब करके एसआईटी सिर्फ वक्त जाया करना चाहती है। ताकि वे उबाऊ पूछताछ से हताश होकर मामले से खुद के पांव पीछे खींचना शुरू कर दें। वरना चर्चा में आए वीडियो टेप को एसआईटी सील करके तत्काल फॉरेंसिक एग्जामिनेशन के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भी भेज सकती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chinmayanand Case : interrogation from victim girl in spite of swami chinmayanand
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chinmayanand case, interrogation from victim girl, swami chinmayanand, sit, special investigation team, bjp leader swami chinmayanand, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shahjahanpur news, shahjahanpur news in hindi, real time shahjahanpur city news, real time news, shahjahanpur news khas khabar, shahjahanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved