• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यूपी में एक और सरहद पार प्रेम की कहानी, यहां पढ़ें

Another cross border love story in UP - Shahjahanpur News in Hindi

शाहजहांपुर (यूपी), । सीमा पार प्रेम की कहानियों में एक कड़ी और जुड़ गई है। नई कहानी यह है कि एक दक्षिण कोरियाई युवती किम बोह-नी ने शाहजहांपुर में अपने प्रेमी सुखजीत सिंह से मिलने के लिए महाद्वीपों की यात्रा की।
उनकी प्रेम कहानी दो साल पहले दक्षिण कोरिया की एक कॉफी शॉप में शुरू हुई थी। कॉफी शॉप में एक कर्मचारी के रूप में छह साल बिताने के बाद सुखजीत का जीवन किम के साथ तब जुड़ गया, जब वह बिलिंग काउंटर अटेंडेंट के रूप में उसी कैफे में काम करने लगी।
समय के साथ उनकी दोस्ती प्रेम कहानी में बदल गई। मगर सुखजीत को छह महीने के लिए भारत लौटना पड़ा। किम को सुखजीत से बिछुड़न जब बहुत सताने लगी तो वह एक दोस्त की मदद से दिल्ली पहुंची, फिर वहां से शाहजहांपुर चली गई और सुखजीत से मिलने का उसका अरमान पूरा हो गया।
सुखजीत सिंह के घर पर भावनात्मक पुनर्मिलन ने उनके परिवारों को खुशियों से भर दिया।
खबरों के मुताबिक, इस जोड़े ने हाल ही में अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत करते हुए एक गुरुद्वारे में सिख रीति-रिवाज निभाते हुए शादी कर ली।
सुखजीत ने अब दक्षिण कोरिया में किम के साथ नया जीवन शुरू करने के अपने इरादे का खुलासा किया है।
फिलहाल तीन महीने के पर्यटक वीजा पर भारत आई किम का शाहजहांपुर में एक महीना पूरा हो गया है।वह आने वाले हफ्तों में दक्षिण कोरिया लौटने के लिए तैयार है, जबकि सुखजीत सिंह तीन महीने बाद उसके साथ जाना चाहता है।दोनों परिवार दक्षिण कोरियाई और भारतीय संस्कृतियों के मिलन का जश्‍न मना रहे हैं।प्यार की यह अंतर्राष्ट्रीय कहानी हाल की दो घटनाओं के तुरंत बाद सामने आई है, जो दिखाती है कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती।सबसे पहले, एक विवाहित भारतीय महिला अंजू अपने फेसबुक दोस्‍त से मिलने पाकिस्तान गई। दोनों में प्यार हो गया और अब दोनों शादीशुदा हैं।दूसरे मामले में, पाकिस्तान से सीमा हैदर गेमिंग प्लेटफॉर्म पबजी पर मुलाकात के बाद अपने साथी सचिन के साथ रहने के लिए भारत आई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Another cross border love story in UP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: love story in up, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shahjahanpur news, shahjahanpur news in hindi, real time shahjahanpur city news, real time news, shahjahanpur news khas khabar, shahjahanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved