• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुस्लिम समाज का एक वर्ग भी राम मंदिर निर्माण के पक्ष में: डॉ. मैसी

A section of Muslim society also favoring Ram Temple in Ayodhya Said Dr. Massey - Shahjahanpur News in Hindi

शाहजहांपुर। राम मंदिर निर्माण के लिए अब मुस्लिम समाज का एक वर्ग भी मन बना रहा है कि हम हिंदू-मुस्लिम आपस में वह वैमनस्यता मिटाकर सौहार्द पूर्ण जिएं। अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व अध्यक्ष व राष्ट्रीय इसाई संघ के संयोजक डॉक्टर आशीष मैसी ने खासखबरडॉटकॉम से बातचीत में कहा कि अब जब मुस्लिम समाज का भी झुकाव मंदिर की तरफ हो रहा है। वह नहीं चाहते कि आपस में कोई मनमुटाव रहे और मिलकर जिए। इससे यह लग रहा है कि इस समस्या का समाधान भी शीघ्र ही हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि भारत ऐतिहासिक और पौराणिक महत्व को दर्शाता है ऐसे में यह धरती बाहरी व्यक्ति के नाम नहीं हो सकती है।

डॉक्टर मैसी ने कहा कि जिस तरह सुप्रीम कोर्ट ने तीन तलाक को अवैध घोषित कर दिया है। ऐसे में हमारे काजी और मुस्लिम पुरुषों को आगे आना होगा, तभी यह आदेश पूरी तरह से प्रभावित हो जाएगा, क्योंकि मुस्लिम महिलाएं इन तीन तलाक के विरुद्ध हैं। आज भी तलाक दिए जा रहे हैं इसलिए इस मसले पर सामाजिक स्वीकार्यता बहुत जरूरी है और इसके लिए हम सब को पहल करनी चाहिए।

उन्होंने रोहिंग्या मुसलमानों का खान-पान और उनके भौगोलिक स्थिति के बारे में कहा कि हम से बिल्कुल अलग है ऐसे में यह आईएसआईएस के हथियार बने हुए हैं फिर भी मानवाधिकार के तहत इनकी मदद होनी चाहिए ताकि देश में शांति बनी रहे।

पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि गौ हत्या नहीं होनी चाहिए, क्योंकि उत्तर भारत में देवी देवताओं की धरती है ऐसे में पूज्य गौमाता की हत्या करना सामाजिक दृष्टिकोण से उचित नहीं होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-A section of Muslim society also favoring Ram Temple in Ayodhya Said Dr. Massey
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: discussion of ram temple, ram temple in ayodhya, former chairman of the minority commission, convener of the national christian association, dr ashish masi, ayodhya ram mandir, faizabad, three divorce invalid, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, shahjahanpur news, shahjahanpur news in hindi, real time shahjahanpur city news, real time news, shahjahanpur news khas khabar, shahjahanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved