• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

UP : कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार, अनाचार, दुराचार की पोषक : हेमा मालिनी

No work in 70 years, Congress means corruption, incest, mischief : Hema malini - Sant kabir nagar News in Hindi

संतकबीर नगर। फिल्म अभिनेत्री व भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने बुधवार को यहां कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला और कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी तब भ्रष्टाचार, अनाचार और दुराचार का बोलबाला था।

हेमा मालिनी ने यहां एक चुनावी जनसभा में कहा, "सत्तर सालों में कांग्रेस ने कोई काम नहीं किया। मुंबई में आतंकी हमला हुआ था, उस समय कांग्रेस की सरकार थी और कांग्रेस ने कुछ नहीं किया। इनकी सरकार में भ्रष्टाचार और दुराचार का सिर्फ पोषण हुआ है।"

उन्होंने कहा, "मोदी के कार्य से देश में बदलाव आ रहा है। भ्रष्टाचार खत्म हो गया है। आपको मालूम है जब पुलवामा में आतंकी हमला हुआ तो मोदी ने मुंहतोड़ जवाब दिया। मोदी के नेतृत्व में देश विश्वगुरु बनने वाला है। मोदी को बहुत दिन प्रधानमंत्री रहना है।"

फिल्म अभिनेत्री ने कहा, "मथुरा में सांसद रहने के दौरान बिजली और पानी के अनेक कार्य हुए। यह सब केंद्र में मोदी सरकार के रहने के कारण संभव हो पाया। देश की सीमा नरेंद्र मोदी के हाथों में पिछले पांच सालों से सुरक्षित थी। आगे भी मजबूत राष्ट्रवाद और सम्यक विकास अगर चाहिए तो नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दोबारा सरकार बननी जरूरी है।"

उन्होंने कहा, "मोदी ने क्या किया, क्या नहीं किया आप अच्छी तरह से जानते हैं। मोदी गरीब वर्ग, पिछड़े वर्ग और किसानों की पीड़ा जानते हैं। आज दुनिया में चौथे नंबर पर भारत है। मोदी ने दुनिया को योग की जानकारी दी। विश्व में एक दिन योग दिवस मनाया जाता है, यह मोदी की देन है।"

इस दौरान प्रदेश के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने योगी, मोदी सरकार को डबल इंजन सरकार बताते हुए विकास का सजग प्रहरी बताया। उन्होंने कहा, "2014 से 2019 के बीच में देश की आभा विदेशों में खूब चमकी है। उसका एक मात्र कारण केंद्र में नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री होना है। इसीलिए दोबारा भी मोदी को प्रधानमंत्री बनना चाहिए।"

-- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-No work in 70 years, Congress means corruption, incest, mischief : Hema malini
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 70 years, bjp candidate mathura loksabha seat 2019 loksabha election 2019 general election 2019 congress corruption, incest, mischief actress and bjp leader hema malini sant kabir nagar up, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, sant kabir nagar news, sant kabir nagar news in hindi, real time sant kabir nagar city news, real time news, sant kabir nagar news khas khabar, sant kabir nagar news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved