• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

UP : संभल में आंधी में टूटे हाइटेंशन तार ने ली मासूम की जान

UP: innocent child die from High tension current in Sambhal - Sambhal News in Hindi

संभल। उत्तर प्रदेश के संभल जिले के गांव केशोपुर भंडी में कुछ दिनों पहले आई आंधी तूफान के बाद टूटे पड़े हाइटेंशन लाइन के तार की चपेट में आने से एक मासूम की मौत हो गई। मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना के बाद थाना पुलिस, नायब तहसीलदार मौके पर पहुंचे जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नखासा थाना क्षेत्र के गांव केशोपुर भंडी निवासी विशाल सैनी (7) पुत्र अनेक सिंह सोमवार की सुबह अपने खेत पर घूमने के लिए जा रहा था। केशोपुर भंडी व कोकापुर गांव मार्ग पर सडक़ के निकट गोरखनाथ मंदिर से पहले ही बिजली लाइन का तार टूटा हुआ सडक़ के निकट पड़ा था। रास्ते से गुजरते वक्त मासूम का पैर तार से छू गया। उसे करंट लगा और मौके पर मौत हो गई।

रास्ते से गुजर रहे लोगों ने मासूम को पड़े देखा। उन्होंने निकट जाकर देखा तो मासूम की मौत हो चुकी थी। इसके बाद मासूम के परिजनों को जानकारी दी गई। परिजन और गांव के लोग पहुंचे। शव देखकर परिजनों ने रोना बिलखना शुरू कर दिया।

सूचना के बाद थाना प्रभारी सर्वेद्र कुमार शर्मा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद नायब तहसीलदार नितिन तनेजा भी पहुंचे। पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ग्रामीणों का आरोप है कि बिजली विभाग के अधिकारियों से तार टूटे जाने की शिकायत की गई थी, लेकिन उन्होंने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया और यह हादसा हो गया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-UP: innocent child die from High tension current in Sambhal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up news, innocent child die, high tension current, sambhal news, village keshopur bhandi, thana in-charge, sarvedra kumar sharma, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sambhal news, sambhal news in hindi, real time sambhal city news, real time news, sambhal news khas khabar, sambhal news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved