• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

संभल : इमाम मौलाना आफताब हुसैन वारसी ने मुसलमानों से कहा, आम रास्तों पर ना पढ़ें नमाज

Sambhal: Imam Maulana Aftab Hussain Warsi told Muslims not to offer namaz on public roads. - Sambhal News in Hindi

संभल । उत्तर प्रदेश में संभल शहर के इमाम मौलाना आफताब हुसैन वारसी ने अलविदा जुमा को लेकर मुसलमानों से अपील की है कि ईद को अमन और भाईचारे के साथ मनाएं। साथ ही उन्होंने मुस्लिमों से अपील की है कि ईद की नमाज़ आम रास्तों पर ना पढ़ें। मौलाना ने लोगों से अपने साथ-साथ देश और अपने शहर की तरक्की के लिए भी दुआ करने की अपील की है।


बता दें कि बीते दिनों संभल में मस्जिद के अंदर जुमे की नमाज के दौरान बीजेपी और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हो गई थी।

दरअसल, मस्जिद की 21 दुकानों के किराए को लेकर दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच विवाद हो गया। बाद में यह विवाद हिंसात्मक हो गया।

हालांकि, जिला प्रशासन ने बाद में मामले को संज्ञान में लेने के बाद मौके पर बड़ी संख्या में पुलिसबलों को तैनात कर स्थिति को काबू में कर लिया था।

पुलिस ने इस मारपीट में संलिप्त 8 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भी भेजा था। इस मारपीट में 5 से 6 लोग घायल भी हुए थे। पुलिस ने इस बार जुमे की नमाज के दौरान जिले में कोई अप्रिय घटना ना हो, इसके लिए सुरक्षा के पूरे बंदोबस्त कर लिए हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sambhal: Imam Maulana Aftab Hussain Warsi told Muslims not to offer namaz on public roads.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sambhal, imam maulana aftab hussain warsi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, sambhal news, sambhal news in hindi, real time sambhal city news, real time news, sambhal news khas khabar, sambhal news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved