• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

घर में लूट के बाद महिला के साथ दुष्कर्म

looting in the house rape after with the woman in sambhal - Sambhal News in Hindi

संभल। योगी सरकार मे भी महिला की इज्जत महफूज नहीं है। आए दिन महिलाओं के साथ यौन अपराध बढ़ रहे हैं। दिन प्रतिदिन महिला अपराधों में वृद्धि होती जा रही है। पुलिस की कार्यप्रणाली में भी कोई सुधार दिखता नजर नही आ रहा।बिहार की महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। खास बात यह है कि हयातनगर पुलिस मामले को दबाने के प्रयास में लगी रही। वह अब तक आरोपी को बचाने में लगी रही।हालांकि लोगों व उच्चाधिकारियों के हस्तक्षेप पर पुलिस ने मामला दर्ज किया
दिल्ली की महिला से बिहार के युवक से शादी हुई थी। कुछ दिन तो दोनों बिहार रहे उसके बाद बिहार के मधुबनी जिले के मधेपुर निवासी परिवार यूपी के संभल थाना हयातनगर क्षेत्र के सरायतरीन पक्का बाग नया गांव में किराए पर रहता है। रविवार को महिला अपने नौ माह के बच्चे के साथ घर पर अकेली थी। महिला के अनुसार दोपहर एक बजे करीब मकान की उपरी मंजिल पर खटपट की आवाज आने पर महिला उपर पहुंची तो देखा की। वहां पडोस के दो युवक घर का सामान समेट रहा थे ।महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी जुबैर ने उसे बुरी नीयत से दबोच लिया। उसके साथ मारपीट शुरू कर उसके कपड़े फाड दिए और महिला के साथ दुष्कर्म कर दिया।

उसके बाद आरोपी ने महिला को जान से मारने की नीयत से दुपटटे से गला दबा दिया शोर मचने पर आरोपी बलात्कार की घटना को अंजाम देने के बाद महिला को बांधकर फरार हो गया । शोर की आवाज पर आस पडोस के लोग मौके पर पहुंचे। सूचना पाकर महिला का पति भी घर पहुंच गया । मौके पर डायल 100 नंबर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस पीडिता को हयातनगर थाने लेकर गयी।


वहीं महिला का आरोप है कि यहां थाना पुलिस ने महिला व उसके पति को धमकाते हुए रेप संबंधी आरोप वापस लेने व मारपीट मे मुकदमा दर्ज कराने का दबाव बनाया। लोगों ने पीड़िता को न्याय नहीं मिलने पर आंदोलन की चेतावनी दी। जिस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया। अब देखना होगा की बलात्कार का बढ़ता ग्राफ यूपी पुलिस किया काम कर पाएगी। पुलिस कब तक आरोपियों को जेल की सलाखों के पीछे भेजती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-looting in the house rape after with the woman in sambhal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rape, looting, in house, with the woman, sambhal, up police, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sambhal news, sambhal news in hindi, real time sambhal city news, real time news, sambhal news khas khabar, sambhal news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved