• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राहुल गांधी पहले अपना सिस्टम करें ठीक, फिर करें देश की बात : आचार्य प्रमोद कृष्णम

Rahul Gandhi should first fix his system, then talk about the country: Acharya Pramod Krishnam - Sambhal News in Hindi

संभल। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को एक बार फिर निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि जिस आदमी का अपना सिस्टम ही खराब है, वह देश के सिस्टम को कैसे सही कर सकता है। मैं राहुल गांधी से निवेदन करना चाहता हूं कि वह पहले अपना सिस्टम ठीक करें, उसके बाद देश के सिस्टम को ठीक करने की बात करें।


दरअसल, राहुल गांधी ने एक सम्मेलन के दौरान कहा था कि जब से वह जन्म लिए हैं तब से सिस्टम में हैं, सिस्टम को अंदर से जानते हैं। सिस्टम कैसे चलता है, किसे और कैसे फेवर करता है, किसकी रक्षा करता है और किसे अटैक करता है, ये सब उन्हें मालूम है।

प्रमोद कृष्णम ने कहा कि कुछ लोग संविधान का मजाक बना रहे हैं, जिसके मन में जो आता है, भाषण दे देता है। कोई 50, तो कई 70, तो कोई 80 परसेंट आरक्षण देने की बात करता है। संविधान में आरक्षण को लेकर व्यवस्था भी की गई है और सुप्रीम कोर्ट ने यह आदेश दिया है कि 50 परसेंट की लिमिट के अंदर ही आरक्षण दिया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि जो लोग संविधान मानने की बात कर रहे हैं, जो लोग कहते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी संविधान को खत्म करना चाहते हैं। वह खुद संविधान के खिलाफ हैं। विपक्ष के नेता दिल्ली की गद्दी पाने के लिए पागल हो चुके हैं और ये पागलों की तरह जो मन में आता है, बोलते हैं। इनकी कोशिश है कि किसी तरह से दिल्ली की गद्दी मिल जाए और देश को लूटने का मौका मिले। अगर इनको मौका मिले तो देश को लूट लेंगे, लेकिन, इस रास्ते में जो सबसे बड़ा रोड़ा है, वह नरेंद्र मोदी हैं। इसलिए, वो लोग लगातार पीएम मोदी को हटाना चाहते हैं।

उन्होंने स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट और बदसलूकी के मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सीएम केजरीवाल को सोच-समझकर फैसला लेना चाहिए। इस देश में महिलाओं को सम्मान की दृष्टि से देखा जाता है। केजरीवाल बहुत समझदार हैं, उनको अच्छा फैसला लेना चाहिए।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul Gandhi should first fix his system, then talk about the country: Acharya Pramod Krishnam
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sambhal, acharya pramod krishnam, congress leader, rahul gandhi\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, sambhal news, sambhal news in hindi, real time sambhal city news, real time news, sambhal news khas khabar, sambhal news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved