• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यूपी में बच्ची के शव को कुत्ते द्वारा नोंचने का वीडियो हुआ वायरल

A video of a dog snatching a girls body in UP went viral - Sambhal News in Hindi

संभल । उत्तर प्रदेश के संभल जिले के एक सरकारी अस्पताल के अंदर एक बच्ची के शव को आवारा कुत्ते द्वारा नोंचने का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। घटना गुरुवार की है। सड़क दुर्घटना के बाद लड़की को अस्पताल लाया गया था, जिसकी बाद में मौत हो गई। इस मामले में अस्पताल के अधिकारियों ने दो कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है। दोनों कर्मचारी उस दिन बड़ी संख्या में आए शवों का ध्यान नहीं रख सके।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए 20-सेकेंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि अस्पताल में एक अलग-थलग पड़े स्ट्रेचर पर पड़े एक सफेद कपड़े से ढके हुए शव को एक कुत्ता नोंच रहा है।

पीड़िता के परिवार ने लापरवाही के लिए अस्पताल को दोषी ठहराया है जबकि अस्पताल प्रशासन ने आवारा कुत्तों की समस्या को स्वीकार किया है।

लड़की के पिता चरण सिंह ने संवाददाताओं से कहा, "बच्ची को डेढ़ घंटे तक बिना देखे छोड़ दिया गया था। यह अस्पताल की लापरवाही है।"

अस्पताल के एक डॉक्टर सुशील वर्मा ने कहा, "शव को औपचारिकता के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। वे पोस्टमार्टम नहीं चाहते थे और इसे ले जा रहे थे। घटना घटित होने के बाद शायद एक मिनट के लिए शरीर को छोड़ा गया था, इसी बीच यह हुआ।

समाजवादी पार्टी ने ट्विटर पर दिल दहला देने वाला वीडियो साझा करते हुए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

अस्पताल के एक स्वीपर और वार्ड ब्वॉय को निलंबित कर दिया गया है और मामले में एक जांच समिति बनाई गई है।

अस्पताल के अधिकारियों ने कहा, "जांच के बाद हमें पता चला कि स्वीपर और वार्ड ब्वॉय जिम्मेदार थे। उन्हें बहुत सारे शवों को देखना था। हालांकि, हमने उन्हें निलंबित कर दिया है और हमने उस डॉक्टर से स्पष्टीकरण मांगा है जो फार्मासिस्ट के साथ आपातकालीन ड्यूटी पर था। हमने मामले की जांच के लिए एक समिति भी बनाई है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-A video of a dog snatching a girls body in UP went viral
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up news, up hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sambhal news, sambhal news in hindi, real time sambhal city news, real time news, sambhal news khas khabar, sambhal news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved