• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भीम आर्मी जिलाध्यक्ष के भाई की हत्या, शहर में इंटरनेट सेवा ठप

Bhim army president Kamal Walia brother Sachin Walia brother sachin walia shot dead in saharanpur - Saharanpur News in Hindi

सहारनपुर। भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष कमल वालिया के भाई सचिन की बुधवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। शव मोर्चरी पर रखने को लेकर परिजनों व भीम आर्मी के लोगों ने पुलिस के साथ भी मारपीट की। इसके बाद भीम आर्मी पूरे फोर्स के साथ डीएम और एसएसपी मौके पर पहुंचे। भीम आर्मी जिलाध्यक्ष कमल वालिया रामनगर गांव में रहते थे।

गांव के पास ही राजपूत भवन में महाराणा प्रताप जंयती पर पुलिस सुरक्षा के बीच कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा था। भीम आर्मी के कार्यकर्ता रोबिन गौतम ने बताया कि कमल वालिया का भाई सचिन गांव के पास ही स्थिति चाय की दुकान पर जा रहा था। इसी बीच तीन-चार लोग बाइक पर सवार होकर चाय की दुकान पर पहुंचे और सचिन को गोली मार दी। स्थानीय मीडिया के मुताबिक गोली मारने के बाद जय राजपुताना के नारे लगाते हुए फरार हो गए।

आनन-फानन में सचिन को अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहां पहुंची पुलिस को भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने शव नहीं उठाने दिया। पुलिस ने जबरन शव उठाने की कोशिश की तो मारपीट की गई।

घटना के बाद पूरे शहर को हाई अलर्ट पर रखा गया है। एडीजी ने बताया कि यह पूरा मामला काफी संदिग्ध है। इसकी जांच की जा रही है। जिला प्रशासन ने तनाव की स्थिति को देखते हुए सहारनपुर में इंटरनेट सेवाएं अगले आदेश तक बंद करवा दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bhim army president Kamal Walia brother Sachin Walia brother sachin walia shot dead in saharanpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhim army, president, kamal walia brother, sachin walia, shot dead, crime news in hindi, saharanpur news, saharanpur news in hindi, real time saharanpur city news, real time news, saharanpur news khas khabar, saharanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved