• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यूपी के मंत्री को गड्ढों वाली गली से पैदल जाने के लिए मजबूर किया

UP minister forced to walk on pothole lane - Rampur News in Hindi

रामपुर। यह एक अपवाद के रूप में शुरू हुआ था जो अब चुनाव नजदीक आते ही एक नियम में तब्दील होता हुआ दिख रहा है। रामपुर में बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र के स्थानीय लोगों ने उत्तर प्रदेश के मंत्री बलदेव सिंह औलख के काफिले को उस समय रोक दिया, जब वह शनिवार शाम अपने निर्वाचन क्षेत्र में एक समारोह को संबोधित करने जा रहे थे।

स्थानीय लोगों ने मंत्री को कार से उतार दिया और उन्हें गड्ढों वाली सड़क पर चलने के लिए कहा जो बारिश और सीवेज के पानी से भरी थी।

सड़क की 'मरम्मत' की गई थी, जिसमें गड्ढों में मिट्टी डाली गई थी और उस पर बुझा हुआ चूना छिड़का गया था।

हालांकि बारिश ने प्रयास पर पानी फेर दिया।

मंत्री की कार को रोकने वाले स्थानीय लोग पिछले कई महीनों से सड़क की मरम्मत के लिए कई शिकायतों का कोई नतीजा नहीं निकलने के कारण आंदोलन कर रहे थे।

स्थानीय निवासी राम इकबाल सिंह ने कहा, "कई शिकायतों के बावजूद लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए कुछ भी नहीं किया गया है। सड़क की हालत लगातार खराब हो रही है। बारिश इसे और खराब कर देती है। हम इसपर चल नहीं सकते। सैकड़ों लोग इस सड़क का उपयोग कर दुर्घटनाओं के जोखिम का सामना करते हैं।"

बाद में, मंत्री, जो स्थानीय विधायक भी हैं, उन्होंने स्थानीय प्रशासन और नगर निकाय के गैर जिम्मेदाराना रवैये की आलोचना की।

भाजपा मंत्री ने कहा, "लोगों द्वारा सामना किए जा रहे मुद्दे को जल्द से जल्द संबोधित किया जाना चाहिए।"

उन्होंने स्थानीय प्रशासन पर 'क्षेत्र में विकास कार्यों के प्रति गैर-जिम्मेदार' होने का आरोप लगाया। औलख ने लोगों को आश्वासन भी दिया कि वह इस मामले को राज्य स्तर पर उठाएंगे।

गौरतलब है कि पिछले महीने हापुड़ जिले के एक गांव की पदयात्रा पर निकले गढ़मुक्तेश्वर से भाजपा विधायक कमल मलिक को भी उनके निर्वाचन क्षेत्र में जलभराव वाली सड़क पर चलने के लिए कहा गया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-UP minister forced to walk on pothole lane
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up minister baldev singh aulakh, convoy stopped, potholed lane, forced to walk, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, rampur news, rampur news in hindi, real time rampur city news, real time news, rampur news khas khabar, rampur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved