• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यूपी में कांस्टेबल ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, पीड़ित महिला ने खाया जहर

Constable raped woman in UP, victim woman consumed poison - Rampur News in Hindi

रामपुर । उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के पटवई में कान्सटेबल अमित कुमार द्वारा एक महिला के साथ कथित तौर पर कई महीनों तक दुष्कर्म करने के बाद महिला ने जहर खा लिया। रविवार को पुलिस ने बताया कि महिला की हालत गंभीर है। घटना के बाद से 5 पुलिसकर्मियों को पुलिस लाइंस भेज दिया गया है ।

जांच अधिकारी श्रीकांत प्रजापति ने कहा, "महिला ने शुक्रवार को चूहों को मारने वाला जहर खा लिया था। उसके बाद उसे मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसकी हालत गंभीर है और इलाज जारी है।"

खबरों के मुताबिक 2 बच्चों की मां ने कॉन्स्टेबल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि उसने बंदूक की नोंक पर उसके साथ कई महीनों तक दुष्कर्म किया। उसने कहा कि अब उस पर शिकायत वापस लेने के लिए दबाव डाला जा रहा था।

महिला के पति जो कि एक दुकानदार है, उसने पुलिस को बताया, "जब से कांस्टेबल पर मामला दर्ज किया गया था, वह और उससे जुड़े लोग हम पर शिकायत वापस लेने के लिए दबाव डाल रहे थे। एक महिला कांस्टेबल ने मेरी पत्नी को धमकी दी कि वह पैसे लेकर मामला सुलझा ले वरना वह उसे जेल में डाल देगी।"

रामपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अरुण कुमार सिंह ने कहा, "आरोपी अमित पटवई पुलिस स्टेशन में तैनात था। शिकायत मिलने के बाद उस पर मामला दर्ज कर निलंबित कर दिया गया। महिला के जहर खाने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और शनिवार को अदालत में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है। आगे की जांच जारी है।"

पुलिस सूत्रों ने कहा कि कांस्टेबल ने पहले महिला के पति से दोस्ती की और फिर उसकी पत्नी का यौन शोषण करने लगा।

आरोपी के खिलाफ पटवई थाने में धारा 376 (2), 452 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Constable raped woman in UP, victim woman consumed poison
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up news, up hindi news, up crime news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rampur news, rampur news in hindi, real time rampur city news, real time news, rampur news khas khabar, rampur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved