• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

उत्तर प्रदेश : 10वीं के छात्र को पैर चटवाने के आरोप में 7 गिरफ्तार, घटना का वीडियो वायरल

UP: 7 arrested for thrashing a class 10 student, video of incident goes viral - Rae-Bareli News in Hindi

रायबरेली (उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सोशल मीडिया पर एक दलित को प्रताड़ित करने का वीडियो वायरल होने के बाद सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वीडिया में कक्षा 10 के दलित छात्र के साथ मारपीट होते और प्रतिद्वंद्वियों के पैर चाटते हुए देखा जा सकता है। सोमवार को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद, जिला पुलिस प्रमुख हरकत में आए और पीड़ित का पता लगाने और कार्रवाई शुरू करने के लिए पांच टीमों का गठन किया।

रायबरेली के पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने कहा कि मामले का मुख्य आरोपी नाबालिग है और उसे किशोर गृह भेज दिया गया है, जबकि छह अन्य की पहचान अभिषेक, विकास पासी, महेंद्र कुमार, ऋतिक सिंह, अमन सिंह और यश के रूप में हुई है। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि कक्षा 10 के दलित लड़के को यातना और अमानवीय व्यवहार का शिकार होना पड़ा क्योंकि वह उसी स्कूल से पास आउट हुए सीनियर्स के जबरन वसूली के आह्वान के आगे झुकने के लिए तैयार नहीं था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-UP: 7 arrested for thrashing a class 10 student, video of incident goes viral
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uttar pradesh, 10th students, accused of licking feet, 7 arrested, video of incident goes viral, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, rae-bareli news, rae-bareli news in hindi, real time rae-bareli city news, real time news, rae-bareli news khas khabar, rae-bareli news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved