• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

धरने पर बैठे किसान की मौत पर हंगामा

ruckus on the farmers death sitting on the Dharana in Rae-Bareli - Rae-Bareli News in Hindi

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के जिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरने पर बैठे किसान नेता की मौत हो जाने से प्रशासन में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में धरना स्थल से बैनर पोस्टर हटा दिए गए। धरने पर बैठे अन्य पदाधिकारी इस मौत का जिम्मेदार जिला प्रशासन को मान रहे हैं और मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि किसान अमृत लाल सविता कई दिनों से जिलाधिकारी कार्यालय के सामने अपने साथियों के साथ धरना दे रहा था। बीती रात अमृत लाल सविता कलेक्ट्रेट से जिला अस्पताल मृत अवस्था में पहुंचे तो प्रशासन के हाथ पांव फूल गए।

सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि किसान अपनी सात सूत्री मांगों को लेकर धरने पर बैठा था, जिसमें से कुछ मांगों का निस्तारण हो गया था और कुछ के लिए एसडीएम डलमऊ की अमृत लाल सविता की वार्ता चल रही थी लेकिन इसी बीच इनकी बीती रात में मौत हो गई।

इस पूरे मामले में किसान कल्याण एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष मृतक और अमृत लाल के साथियों ने विकास भवन में जमकर नारेबाजी की। संघ ने इस मौत का जिम्मेदार जिला प्रशासन को ठहराते हुए मृतक के परिजनों को 50 लाख रूपए का मुआवजा और एक परिजन को नौकरी देने की मांग की है।

-- आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ruckus on the farmers death sitting on the Dharana in Rae-Bareli
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ruckus in rae-bareli, farmer death during dharana, rae-bareli news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rae-bareli news, rae-bareli news in hindi, real time rae-bareli city news, real time news, rae-bareli news khas khabar, rae-bareli news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved