• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टाइगर रिजर्व में पेड़ पर लटकती मिली दीमक लगी लाश

termite dead body hanging on the tree in philibhit Tiger Reserve - Pilibhit News in Hindi

पीलीभीत। गजरौला थाना इलाके में अज्ञात व्यक्ति का शव पेड़ पर लटका मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया।मामला थाना क्षेत्र के माला कॉलोनी स्टेशन के निकट का है। जहां जंगल में अज्ञात युवक की लाश पेड़ से लटकती हुई मिली। टाइगर रिजर्व में तैनात वनकर्मी ने मामले की सूचना अपने विभागीय अधिकारी व पुलिस को दी।

रिछोला पुलिस चौकी से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। मगर आसपास के क्षेत्र से जानकारी के बाद भी लाश की शिनाख्त नहीं हो सकी। शव के काफी पुरानी होने की वजह से उसमें दीमक ने अपना घर लिया था। शव कपड़े से पेड़ पर लटक रहा था और उसके पैर नीचे जमीन पर लगे हुए थे।
वहीं शव के पास कुल्हाड़ी, एक छड़ी और चप्पल मौजूद मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले की जानकारी के बाद टाइगर रिजर्व व आसपास के इलाके में हड़कंप मच हुआ है। अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्र ने बताया शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज गया है। जांच कर करवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-termite dead body hanging on the tree in philibhit Tiger Reserve
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: termite dead body hanging on the tree in philibhit tiger reserve, philibhit update news, philibhit crime news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, pilibhit news, pilibhit news in hindi, real time pilibhit city news, real time news, pilibhit news khas khabar, pilibhit news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved