• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हिन्दू संगठनो ने केदारनाथ मूवी का विरोध किया, बंद कराया शो

Hijamam shouted slogans against director in huge cinema, closed Kedarnath show - Pilibhit News in Hindi

पीलीभीत। देशभर में हिन्दू संगठनो ने केदारनाथ मूवी का विरोध किया। आरोप है कि मूवी के सहारे निर्देशक लव जेहाद फैलाने में लगे है। कार्यकर्ताओं ने एकत्र होकर विशाल टाकीज का घेराव कर उसको पहले बंद करवाया फिर केदारनाथ मूवी के निर्देशक के खिलाफ जमकर नोरबाजी की। प्रबंधक से बातचीत के बाद पहला शो बंद करा दिया गया। पर्दे पर आई अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ का हिन्दू संगठनो ने देश भर में विरोध शुरू कर दिया है। आरोप है कि इसमें लव जेहाद को बढावा दिया गया है। शहर में हिन्दू जागरण मंच के कार्यकताओ ने एकत्र होकर थाना सुनगढी के विशाल टाकीज का घेराव किया।


कार्यकताओ ने पहले टाकीज के गेट पर ताले लगाए फिर वही बैठकर मूवी निर्देशक के खिलाफ नारेबाजी की। हिन्दू जागरण मंच के प्रदेश सचिव आकाश सक्सेना ने बताया कि केदारनाथ मूवी में हिन्दू लोगो की अस्थाओ उनकी पराक्रमा को छोडकर लोगो को लवजेहाद के नाम पर गलत संदेश देने की कोशिश की। टाकीज परिसर में जागरण मंच के विरोध के बाद प्रशासनिक अधिकारियो के साथ टाकीज प्रबंधक ने पहला शो बंद करा दिया। शांति व्यवस्था बनाने के लिए टाकीज में पीएसी तैनात की गई है। विरोध करने वालो में नंद किशोर कश्यप, मिथुन मिश्रा, संजय सिंन्हा, हैपी, मनोज पांडे, अजय निराला आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hijamam shouted slogans against director in huge cinema, closed Kedarnath show
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kedarnath, shut down, hijam, vishal cinema, director, sloganeering, pilibhit news, uttar pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, pilibhit news, pilibhit news in hindi, real time pilibhit city news, real time news, pilibhit news khas khabar, pilibhit news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved