• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

UP : नोएडा एसएसपी ने मुख्यमंत्री को पत्र लिख तबादला गिरोह से अवगत कराया

नोएडा। नोएडा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सूचित किया है कि उत्तर प्रदेश में एक अच्छी तरह से संगठित ट्रांसफर-पोस्टिंग गिरोह पनप रहा है। एसएसपी ने बताया कि तबादला कराने की एवज में 50 लाख रुपये से लेकर 80 लाख रुपये तक की बड़ी रकम की पेशकश की जा रही है।

नोएडा एसएसपी वैभव कृष्ण ने गिरोह में शामिल यूपी कैडर के कम से कम पांच भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारियों के नामों का भी जिक्र किया है।

वैभव कृष्ण ने प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) और मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव के नाम लिखे एक गोपनीय पत्र में पांच आईपीएस अधिकारियों की मोबाइल फोन रिकॉर्डिग का खुलासा किया है, जिसमें व्हाट्सएप मैसेज की जानकारी भी शामिल है। इससे पता चलता है कि एसएसपी मेरठ की पोस्ट के लिए एक आईपीएस अधिकारी और एक पावर-ब्रोकर के बीच 80 लाख रुपये में सौदा हुआ।

इस पत्र में लिखा गया है कि मामले की जांच के दौरान जानकारी सामने आई और विभिन्न धाराओं सहित गैंगस्टर अधिनियम के तहत 23 अगस्त 2019 को चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया था।

पत्र की पुष्टि करते हुए एसएसपी वैभव कृष्ण ने आईएएनएस को बताया कि उन्होंने पिछले महीने सरकार को ट्रांसफर-पोस्टिंग रैकेट में शामिल एक उच्च संगठित गिरोह के बारे में जानकारी दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-UP: Noida SSP wrote letter to Chief Minister, apprised of transferred gang
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister yogi adityanath, transfer-posting gang, transferred, rs 50 lakh, rs 80 lakh, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, noida news, noida news in hindi, real time noida city news, real time news, noida news khas khabar, noida news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved