• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

स्कूल से लौट रहे दस साल के मासूम को कुत्तों ने दौड़ाया, बच्चा घायल

Ten year old boy returning from school was chased by dogs, child injured - Noida News in Hindi

ग्रेटर नोएडा। शहर में डॉग बाइट के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन आवारा कुत्ते और पालतू कुत्तों को लेकर सोसाइटी में विवाद होता रहता है। कुत्ते प्रेमियों और लोगों के बीच के कई वीडियो लगातार देखने को मिलते हैं। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सुपरटेक सीजार सोसायटी से सामने आया है।

गुरुवार को स्कूल से घर आ रहे दस वर्षीय बच्चे पर कुत्तों ने सेंट्रल पार्क में हमला कर दिया। खुद को बचाने के लिए भाग रहा बच्चा डर के मारे गिर गया। जिसकी वजह से उसके हाथ में फ्रैक्चर आ गया है।

दरअसल, सुपरटेक सीजार सोसाइटी में आवारा कुत्तों के आतंक से लोग परेशान हैं। निवासियों का आरोप है कि सोसाइटी परिसर में आए दिन कुत्ते के काटने की घटनाएं हो रही है। गुरुवार को स्कूल से घर आ रहे दस वर्षीय बच्चे पर कुत्तों ने सेंट्रल पार्क में हमला कर दिया। बच्चे के शरीर पर कुत्ते के दांत लगे हैं। खुद को बचाने के लिए भाग रहा बच्चा डर के मारे गिर गया, जिसकी वजह से हाथ में चोट है।

घटना के बाद परिजन बेहद डरे हुए हैं। उन्होंने ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी में शिकायत भी की है। सोसाइटी के एओए अध्यक्ष वरुण ने बताया कि वे अपने परिवार के साथ एक टावर में रहते हैं। उनका दस वर्षीय बेटा दोपहर के समय स्कूल से घर लौट रहा था। दोपहर के समय सोसाइटी के सेंट्रल पार्क से वह गुजर रहा था। इसी दौरान मासूम के ऊपर आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया। इस घटना में बच्चा घायल हुआ है और डर भी रहा है।

इस घटना के बाद से सोसाइटी में रह रहे लोगों और बच्चों में दहशत का माहौल है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ten year old boy returning from school was chased by dogs, child injured
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: greater noida, dog bite, child, dogs, attack, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, noida news, noida news in hindi, real time noida city news, real time news, noida news khas khabar, noida news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved