• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नोएडा में तेज रफ्तार कार कई वाहनों से टकराई, एक की मौत, 6 घायल

One dead, 6 injured after speeding car hits multiple vehicles in Noida - Noida News in Hindi

नोएडा। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में दो वाहनों के तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से एक 32 वर्षीय व्यक्ति की कुचलकर मौत हो गई, जबकि तीन साल के बच्चे सहित छह अन्य घायल हो गए। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। मृतक की पहचान हिमांशु के रूप में हुई है, जबकि उसकी पत्नी प्रिया (30) और पुत्र कृष्णा (3) को फिलहाल सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अन्य घायलों में हर्ष मक्कड़ (40), उनकी पत्नी सीमा (35), एक आइसक्रीम विक्रेता रंजीत सरकार (32) और एक पैदल यात्री वरुण कश्यप (35) है।

अधिकारी के मुताबिक, हादसा मंगलवार को रात करीब साढ़े दस बजे आम्रपाली प्लेटिनम के पीछे पार्थला मार्केट में हुआ।

सेक्टर 113 पुलिस थाने के थाना प्रभारी ने आईएएनएस को बताया कि आरोपी कैब चालक रजनीकांत लापरवाही से अर्टिगा कार चला रहा था, जो नियंत्रण से बाहर हो गई और उसने पहले सैंट्रो कार में सवार हर्ष और सीमा को टक्कर मारी।

उन्होंने कहा कि सैंट्रो कार को टक्कर मारने के बाद आरोपी चालक ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिसमें तीन लोग - हिमांशु, प्रिया और उनका 3 साल का बेटा कृष्णा सवार थे। अधिकारी ने कहा कि घटना में हिमांशु की मौत हो गई है, जबकि उसकी पत्नी सीमा की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है।

अधिकारी ने कहा कि दो वाहनों को टक्कर मारने के अलावा, कार ने दो लोगों - आइसक्रीम विक्रेता रंजीत और पैदल चलने वाले वरुण को भी टक्कर मार दी। उन्हें भी चोटें आई हैं और उनका इलाज चल रहा है।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी) रणविजय सिंह ने कहा कि आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और कार को जब्त कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि घटना के समय वह नशे की हालत में था या नहीं, इसकी पुष्टि तब होगी जब उसकी मेडिकल रिपोर्ट आएगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-One dead, 6 injured after speeding car hits multiple vehicles in Noida
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: noida, speeding car, collided with several vehicles, one killed, 6 injured, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, noida news, noida news in hindi, real time noida city news, real time news, noida news khas khabar, noida news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved