• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नोएडा : पहले से सील पारस सोसायटी में तीन कोरोना पॉजिटिव और मिले, सेक्टर-27 में भी एक पॉजिटिव

Noida: Three corona positives and met in pre-seal Paras Society, one positive in sector-27 - Noida News in Hindi

नोएडा। कोरोना पॉजिटिव मिलने के चलते कई दिन पहले सील पारस हाउसिंग सोसायटी में तीन और कोरोना पॉजिटिव रविवार को मिल गए। तीनो ही पॉजिटिव को क्वारेंटाइन कर दिया गया है। जिला प्रशासन के मुताबिक, गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 35 पहुंच चुकी है।
जिला प्रशासन के मुताबिक, "शनिवार को एक शख्स दादरी तहसील के इलाके में कोरोना संक्रमित मिला था। जबकि तीन और लोग रविवार को नोएडा की पारस सोसायटी में कोरोना पॉजिटिव पाये गये। सोसायटी पहले से ही चूंकि सील थी। लिहाजा रविवार को मिले तीनों कोरोना पॉजिटिव को कड़ी निगरानी में ले लिया गया है।"
जिला प्रशासन प्रवक्ता ने रविवार शाम आईएएनएस से कहा, "रविवार को एफ-41, सेक्टर-27 नोएडा में एक और शख्स कोरोना पॉजिटिव मिला। इलाके को 31 मार्च तक के लिए आस्थाई रुप से सील कर दिया गया है। साथ ही संबंधित अधिकारियों को पीड़ित पर नजर रखने की हिदायत दी गयी है।"
गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी बी.एन. सिंह ने आईएएनएस से कहा, "इधर-उधर से आ रहे लोगों की मदद के लिए अस्थाई शेल्टर होम भी बना लिये गये हैं। जेपी स्पोर्ट्स सिटी यमुना एक्सप्रेस-वे को अस्थाई शेल्टर होम बना दिया गया है। यहां चिकित्सा और रहने-खाने के सभी इंतजाम किये गये हैं। जरुरत पड़ने पर जरुरतमंद नवनीत गोयल (मोबाइल नंबर 8700296387) तथा तहसीलदार हर्षवर्धन से (मोबाइल नंबर 8448294073) पर संपर्क कर सकते हैं। साथ ही मदद के लिए स्पोर्ट्स सिटी के उपाध्यक्ष ब्रिगेडियर (रिटा.) सुधीर लांबा से भी उनके मोबाइल (नंबर 7838536422) पर संपर्क कर सकते हैं।"
-- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Noida: Three corona positives and met in pre-seal Paras Society, one positive in sector-27
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: noida, seal paras society, three corona positive, sector-27, one positive, covid-19, coronaviris, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, noida news, noida news in hindi, real time noida city news, real time news, noida news khas khabar, noida news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved