• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डंपिंग ग्राउंड के खिलाफ महापंचायत, कांग्रेस सांसद पुनिया हुए शामिल

Noida: The mahapanchayat against the dumping ground - Noida News in Hindi

नोएडा (गौतमबुद्ध नगर)। यहां सेक्टर 123 में प्रस्तावित डंपिंग ग्राउंड के विरोध में गोलचक्कर सेक्टर 122 के पास रविवार को महापंचायत हुई। महापंचायत में विभिन्न राजनैतिक दलों के नेताओं के अलावा, सामाजिक संस्थाओं के लोग, सेक्टरवासी एवं ग्रामीण हजारों की तादाद में पहुंचे।

महापंचायत में शासन प्रशासन के अलावा स्थानीय सांसद और विधायक के खिलाफ लोगों ने जमकर नारेबाजी कर अपने गुस्से का इजहार किया। लोगों ने अपने हाथों में डंपिंग ग्राउंड के विरोध में स्लोगन लिखी तख्तियां ले रखी थीं। गौर सिटी के रहने वाले सुखपाल ने गांधी जी की वेशभूषा में महापंचायत में पहुंचकर डंपिंग ग्राउंड का विरोध किया।

लोगों का कहना था, "स्थानीय सांसद, विधायक केवल वोटों के समय ही जनता के बीच पहुंचते हैं जब हम लोगों पर संकट है तब हमारी कोई मदद नहीं कर रहे हैं। आगामी चुनाव में ऐसे जनप्रतिनिधियों का बहिष्कार किया जाएगा।"

राज्यसभा सांसद व कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आप लोगों की लड़ाई में साथ है। बीजेपी के प्रतिनिधि केवल जुमलेबाजी करते हैं, जनता की समस्याओं के समाधान में उनकी कोई रुचि नहीं है।

महापंचायत में आगे की रणनीति पर भी विचार विमर्श किया गया। महापंचायत में पहुंचे सपा के राज्यसभा सांसद एवं राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि हमारी सरकार में डंपिंग ग्राउंड यहां से हटाकर असतौली कर दिया गया था लेकिन पता नहीं क्यों सेक्टर 123 में ही डंपिंग ग्राउंड बनाने की जिद की जा रही है।

एनजीटी के मानकों का अतिक्रमण कर जबरन डंपिंग ग्राउंड बनाने की कोशिश की जा रही है लेकिन जनहित में किसी कीमत पर डंपिंग ग्राउंड नहीं बनने दिया जाएगा। आप लोगों की लड़ाई में आपके साथ हूं और मिलकर इस लड़ाई को लड़ा जाएगा।

महापंचायत में कांग्रेस के पूर्व मंत्री अशोक यादव, सपा नेता अतुल प्रधान, यादव, सूबे यादव, राघवेंद्र दुबे, दलवीर यादव, बीर सिंह यादव, कृपाराम शर्मा, सुनील चौधरी, अशोक चौहान, ओमदत्त शर्मा, जगदीश शर्मा, राजा बसीम, महेंद्र नागर सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

--आईएएनएस




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Noida: The mahapanchayat against the dumping ground
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: noida news, mahapanchayat against dumping ground, rajya sabha mp, congress leader, pl punia, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, noida news, noida news in hindi, real time noida city news, real time news, noida news khas khabar, noida news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved