• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

NOIDA : 10वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने वाले संजय थे होंडा शोरुम में डायरेक्टर

Noida : man jumps to death from 10th floor of his society building - Noida News in Hindi

नोएडा। नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर स्थित गुलशन एकेवाना सोसाइटी की दसवीं मंजिल से कूदकर जान देने वाले संजय (50) नोएडा में होंडा शोरूम के डायरेक्टर थे। मौके से मिले सुसाइड नोट की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की जानकारी बुधवार को आईएएनएस को नोएडा (सेंट्रल) डीसीपी हरीश चंद्र ने दी। डीसीपी ने बताया कि घटना बीती रात की है। घटना के समय संजय घर में अकेले थे।

संजय परिवार के साथ सेक्टर-143 स्थित सोसायटी के डी-टॉवर में रहते थे। डीसीपी ने कहा कि सुसाइड नोट में काफी कुछ लिखा है। सुसाइड नोट में लिखी बातों की पुष्टि के लिए परिवार से बात करना बेहद जरूरी है। हादसे के बाद परिवार का कोई भी सदस्य फिलहाल बात करने की स्थिति में नहीं है। जहां तक जांच का सवाल है, तो फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट का इंतजार है।

उसके बाद ही विस्तृत कारण पता चल सकेगा। मौके पर पहुंची पुलिस को सोसाइटी के सुरक्षाकर्मियों से पता चला कि संजय के घर के अंदर टीवी तेज आवाज में चल रहा था। संजय को किसी ने दसवीं मंजिल से कूदते तो नहीं देखा, मगर मौके के हालात उनके दसवीं मंजिल से कूदने का साफ-साफ इशारा कर रहे हैं। संजय को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Noida : man jumps to death from 10th floor of his society building
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: noida, man jumps to death, 10th floor, society building, greater noida, dcp harish chandra, hero honda, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, noida news, noida news in hindi, real time noida city news, real time news, noida news khas khabar, noida news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved