• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गौतमबुद्धनगर में बड़ी इंडस्ट्री, मीडिया हाउसेस के बाहर लगेंगे हेल्थ कैम्प

health camps will be held outside media houses - Noida News in Hindi

गौतमबुद्धनगर । उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर में लगातार संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है और जिले में लॉकडाउन-4 में राहत देने के बाद निजी इकाइयों में लगातार संक्रमित मरीज मिल रहें है। उनकी वजह से जिले में संक्रमण का खतरा ज्यादा मंडरा रहा है। इसको देखते हुए जिलाधिकारी की तरफ से यह निर्णय लिया गया है कि जितनी भी बड़ी इकाइयां और मीडिया हाउसेस हैं, वहां बाहर हेल्थ कैंप लगवाए जाएं , जिससे कि इस संक्रमण को और फैलने से रोका जा सके।

गौतमबुद्धनगर जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने बताया , "जल्द हम इस मामले पर निर्देश जारी करेंगे। नोएडा में जहां बड़ी इकाइयांए, बड़ी कमर्शियल इंडस्ट्री और मीडिया हाउसेस हैं, वहां हम प्राइवेट और सरकारी हेल्थ कैम्प लगायेंगे। आईसीएमआर के प्रोटोकॉल के तहत स्क्रीनिंग कराई जाएगी और जिन लोगों में इन्फ्लूएंजा लाइक इलनेस की शिकायत के लक्षण दिखेंगे उनकी भी जांच कराई जायेगी।"

जिलाधिकारी ने आगे कहा, "हम सभी इकाईयों से अनुरोध भी करेंगे कि जिनमे इन्फ्लूएंजा लाइक इलनेस की शिकायत हो तो उन्हें दफ्तर में न बुलाया जाये और स्वास्थ्य विभाग को इसकी जानकारी भी दें जिससे कि प्रोटोकॉल के तहत उनकी जांच हो"।

इस पूरे मामले को लेकर जिलाधिकारी और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की बैठक भी हो रही है और जल्द ही इसको लेकर निर्देश भी जारी कर दिए जाएंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-health camps will be held outside media houses
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up news, up hindi news, noida news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, noida news, noida news in hindi, real time noida city news, real time news, noida news khas khabar, noida news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved