• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ग्रीन फील्ड एयरपोर्ट : अधिग्रहण की जमीन को लेकर हंगामा, किसानों के पथराव में घायल हुईं SDM

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के जेवर क्षेत्र में बन रहे ग्रीन फील्ड एयरपोर्ट के लिए अधिग्रहित की गई जमीन को लेकर सोमवार को हंगामा हो गया। जमीन का कब्जा लेने पहुंचे जिला प्रशासन के अधिकारियों और धरने पर बैठे किसानों के बीच जबदरस्त टकराव देखने को मिला। किसानों ने अधिकारियों और पुलिस टीम पर पत्थर फेंके।

पथराव में जेवर की एसडीएम गुंजा सिंह तथा आधा दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल हो गए। किसानो ने एक दर्जन से ज्यादा वाहनों को नुकसान पहुंचा दिया। इसके बाद जिलाधिकारी (डीएम) पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और 1334 हेक्टेयर जमीन का कब्जा कर प्रक्रिया पूरी होने की घोषणा की।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक डीएम के साथ किसानों की बैठक आयोजित की गई थी, लेकिन डीएम के पहुंचने से पहले एसडीएम, तहसीलदार और अन्य प्रशासनिक अधिकारी रोही गांव पहुंचे। उन्होंने जमीन का कब्जा लेने की कोशिश की। इस पर वहां प्रदर्शनकारी किसानों ने विरोध शुरू कर दिया और माहौल खराब हो गया। किसानों ने अधिकारियों पर पथराव किया। घायलों को जेवर के कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Greater Noida : SDM Gunja Singh injured in a clash with farmers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: greater noida, sdm gunja singh, injured in a clash, district administration, acquisition of land, jewar airport, uttar pradesh, greenfield airport, dm, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, noida news, noida news in hindi, real time noida city news, real time news, noida news khas khabar, noida news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved