• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गौतमबुद्ध नगर : सुंदर, रणदीप, दुजाना सहित 127 गैंगस्टर पर शिकंजा, गिरोह में सिपाही भी शामिल

गौतमबुद्ध नगर (नोएडा)। साल 2019 खत्म होने से पहले गौतमबुद्ध नगर की पुलिस ने 30 दिसंबर को एक साथ 127 कुख्यात बदमाशों पर शिकंजा कस दिया। जिन बदमाशों और गिरोहों पर शिकंजा कसा गया है, उनमें सुंदर भाटी, अनिल दुजाना और रणदीप भाटी गैंग और उनके शार्प शूटर्स शामिल हैं। गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी बी. एन. सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने मंगलवार को आईएएनएस को उपलब्ध कराए गए एक संयुक्त बयान में यह जानकारी दी है।

माना जा रहा है कि साल 2019 में जिले में अपराधियों के खिलाफ अब तक की यह सबसे बड़ी कार्रवाई है। जिला पुलिस और स्थानीय प्रशासन के इस कदम से जेलों में बंद और जेल से बाहर अपनी जान बचाने को इधर-उधर छिपे बदमाशों को ठिठुरती ठंड में भी पसीना आ रहा है। जिला पुलिस मुख्यालय के एक सूत्र के मुताबिक, पुलिस की इस कार्रवाई से जेल के बाहर मौजूद बदमाशों के होश फाख्ता हो गए हैं, क्योंकि जिला पुलिस इन बदमाशों की तलाश कर उन्हें ठिकाने लगाने की हरसंभव कोशिश में भी जुट गई है।

जिला पुलिस के पास लंबे समय से पुख्ता खबरें आ रही थीं कि सुंदर भाटी, अनिल दुजाना और रणदीप भाटी गैंग जेल के अंदर और बाहर से ही आपराधिक गतिविधियों का संचालन करने में जुटे हैं। इसी के चलते इन बदमाशों पर इस तरह की कार्रवाई की गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) वैभव कृष्ण ने आईएएनएस से कहा, जिला पुलिस ने वक्त-वक्त पर यूं तो तमाम कुख्यात अपराधियों को काबू किया था।

इसके बाद भी कुछ बदमाश पुलिस से दूर भागते-बचते फिर रहे थे। इनमें से ज्यादातर ठेके पर हत्याएं और जबरन धन वसूली का काम करने में जुटे हुए हैं। अभी तक इन पर गैंगस्टर ही लगाया है। आने वाले वक्त में इनकी संपत्तियां भी जब्त की जाएंगी। जब तक इनमें सख्त कानूनी कार्रवाई का डर नहीं होगा, ये आमजन और पुलिस के लिए सिरदर्द बने रहेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gau­tam Budh Na­gar : con­sta­ble and an­other 127 al­leged crim­i­nals booked un­der the Ut­tar Pradesh Gang­sters and Anti-so­cial Ac­tiv­i­ties Pre­ven­tion Act 1986
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gau­tam budh na­gar, police con­sta­ble, 127 al­leged crim­i­nals, ut­tar pradesh gang­sters and anti-so­cial ac­tiv­i­ties pre­ven­tion act 1986, noida, gangster, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, noida news, noida news in hindi, real time noida city news, real time news, noida news khas khabar, noida news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved