• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

नोएडा में ‘फर्जी’ एनकाउंटर, प्रमोशन के लिए ASI ने 2 लोगों को मारी गोली!

नोएडा। उत्तर प्रदेश को अपराध मुक्त बनाने के लिए यूपी पुलिस ताबड़तोड़ एनकाउंटर कर रही है। लेकिन, यूपी के नोएडा में एक एएसआई पर फर्जी एनकाउंटर का आरोप लगा है। एएसआई ने शनिवार देर रात एक गाड़ी पर फायरिंग की थी। इसमें दो लोगों को गोली लगी। एक युवक जीतेंद्र यादव की गर्दन और दूसरे युवक सुनील के पैर में गोली लगी। घायल जितेंद्र को फोर्टिस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। इसके बाद पीडि़त के परिजनों ने इस एनकाउंटर को फर्जी करार दिया है। परिजनों का दावा है कि एएसआई ने प्रमोशन के लिए फर्जी एनकाउंटर किया।

पीडि़त के परिजनों को आरोप है कि उसने मामूली विवाद पर स्कॉर्पियो सवार दो युवकों को गोली मारी। जितेंद्र के परिजनों का कहना है कि एएसआई का इरादा एनकाउंटर करने का था। उन्होंने बताया कि शनिवार रात 10.30 बजे बहरामपुर से चार युवक स्कॉर्पियो में सवार होकर लौट रहे थे, तभी नोएडा के सेक्टर-122 में ठीक चौराहे पर पुलिस ने उनकी गाड़ी रोक ली। इसके बाद दारोगा ने स्कॉर्पियो सवार जीतेंद्र यादव की गर्दन और सुनील के पैर में गोली मार दी।

पैर में गोली लगने के बाद जीतेंद्र का साथी सुनील और स्कॉर्पियो में सवार बाकी लडक़े घटनास्थल से भाग निकले। जीतेंद्र के परिजनों का यह भी आरोप है कि पुलिस स्कॉर्पियो सवार जीतेंद्र के दोस्तों को गवाही देने से मना कर रही है। साथ ही एनकाउंटर करने की धमकी दे रही है। यह मामला सामने आने के बाद एसएसपी लव कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। अगर एएसआई दोषी पाया गया, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-fake encounter in Noida, ASI shot two people for promotion
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up police, noida, encounter in noida, fake encounter, asi shot, uttar pradesh, uttar pradesh police, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, noida news, noida news in hindi, real time noida city news, real time news, noida news khas khabar, noida news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved