• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बीएसएफ जवान हनीट्रैप, ISI को दी खुफिया जानकारी, ATS ने दबोचा

BSF jawan Honey Trap, provided intelligence information to ISI, UP ATS Arrest - Noida News in Hindi

नोएडा। यूपी एटीएस ने नोएडा से सेना की जासूसी करने के आरोप में एक बीएसएफ के जवान को गिरफ्तार किया है। आरोपी बीएसएफ का जवान अच्युतानंद मिश्रा मूल रूप से मध्यप्रदेश के रीवा जनपद का रहने वाला है। उस पर विदेशी खुफिया एजेंसी को गुप्त सूचनाएं देने का आरोप है। कहा जा रहा है कि बीएसएफ जवान अच्युतानंद मिश्रा सोशल मीडिया पर मिस्र की महिला द्वारा हनीट्रैप का शिकार हुआ। इस पर यूपी एटीएस की नोएडा यूनिट ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

हनीट्रैप का शिकार होने के बाद आरोपी जवान विदेशी एजेंसियों को सेना की खुफिया जानकारी देने लगा। गिरफ्तार जवान पाकिस्तान के नंबर पर लगातार महिला से बात कर रहा था। मिस्र की महिला जासूस ने खुद को सेना की रिपोर्टर बताकर उसे फंसाया था।

डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि गिरफ्तार जवान ने पूछताछ में इस बात को स्वीकारी है कि उसने महिला के फेक आईडी पर चैट के माध्यम से सेना की खुफिया जानकारी के साथ नक्शे और कुछ दस्तावेज आईएसआई को दिए हैं। गिरफ्तार जवान के खिलाफ सुरक्षा गोपनीयता एक्ट की धारा 3, 4, 5 और 9, 121ए व इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BSF jawan Honey Trap, provided intelligence information to ISI, UP ATS Arrest
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bsf jawan honey trap, intelligence provided to isi, ats, intelligence information, up ats arrest, achyutanand mishra, dgp op singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, noida news, noida news in hindi, real time noida city news, real time news, noida news khas khabar, noida news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved